'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की, बताया बेहतरीन सह-कलाकार

फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की अभिनेत्री शालिनी पांडे का कहना है कि 'जयेशभाई जोरदार' में उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी अच्छे हैं.

'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की, बताया बेहतरीन सह-कलाकार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

नई दिल्ली:

फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की अभिनेत्री शालिनी पांडे का कहना है कि 'जयेशभाई जोरदार' में उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी अच्छे हैं. शालिनी ने कहा, "चूंकि फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसलिए मुझे वहां जाने और राज्य के अनदेखे जगहों पर शूटिंग करने का मौका मिला. रणवीर से मिलने के लिए सेट पर हर रोज पहुंचने वाले लोगों की भारी भीड़ को देखना वाकई में शानदार था और मुझे यह देखकर काफी खुशी हुई कि कुछ ने मुझे 'अर्जुन रेड्डी' की हीरोइन के तौर पर भी पहचाना और फिल्म में मेरे किरदार का नाम (प्रीति) लेकर मुझे पुकारना शुरू कर दिया." 

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, शोरगुल से गूंज उठा स्टेडियम- देखें Video

उन्होंने  कहा, "अर्जुन रेड्डी' लोगों की एक पसंदीदा फिल्म है और फिल्म एक बड़े पैमाने पर देश के लोगों से जुड़ने में कामयाब रही." उन्होंने आगे कहा, "लोगों का रणवीर के प्रति प्यार को देखना मेरे लिए काफी चौंकाने वाला रहा. रणवीर एक बेहतरीन सह-कलाकार हैं और हमारे बीच रिश्ता टीम के सदस्य जैसा रहा. उनके स्टारडम की वास्तविकता से मैं प्रभावित हुई."

उर्वशी रौतेला ने जिम में 120 KG वजन के साथ किया एक्सरसाइज, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com