अरमान मलिक का लॉकडाउन पर आया रिएक्शन, बोले- ऐसा नहीं लग रहा कि कोई काम रुका...

सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भी लॉकडाउन को लेकर अपनी राय पेश की. इसमें उन्होंने यह बात कही है.

अरमान मलिक का लॉकडाउन पर आया रिएक्शन, बोले- ऐसा नहीं लग रहा कि कोई काम रुका...

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • अरमान मलिक ने एनडीटीवी से की बातचीत
  • कोरोनावायरस को लेकर रखी अपनी राय
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अरमान मलिक भी जुड़े. अरमान मलिक ने एनडीटीवी से बातचीत में सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने लॉकडाउन को लेकर अपनी राय पेश की. इसमें उन्होंने कहा कि वह इस समय का उपयोग अपने म्यूजिक में कर रहे हैं. अरमान मलिक (Armaan Malik Video) ने कोरोनावायरस के कारण दुनिया की हालत पर चिंता भी जताई. 


अरमान मलिक (Armaan Malik) ने इंटरव्यू में कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) उनके लिए काफी उत्पादक साबित हो रहा है क्योंकि वह अपना पूरा समय म्यूजिक को दे रहे हैं. अरमान मलिक (Armaan malik Video) ने यह भी कहा कि वह इस खाली समय के दौरान अपने बचे और रुके हुए गानों पर काम कर रहे हैं, उन्हें ऐसा बिल्कुल भी महसूस नहीं हो रहा कि उनका कोई काम रुका हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने जनता को संदेश देते हुए कहा, 'मैं यही कहना चाहता हूं कि म्यूजिक के जरिये प्यार और हीलिंग का मैसेज आसानी से दे सकते हैं. एक सिंगर होने के नाते मेरा ईश्वर से करीबी नाता है.' अरमान मलिक ने सबकी हौसलाअफजाई के लिए 'तैनूं इतना प्यार करां...' और इसके साथ ही उन्होंने 'मैं हूं हीरो तेरा' गाना भी गाया.