अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे फोटो और वीडियो, आखिरी पोस्ट कर बोले- अब और नहीं सह सकता...

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सब कुछ डिलीट कर दिया है और साथ ही लिखा है कि वह और नहीं सह सकते...

अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे फोटो और वीडियो, आखिरी पोस्ट कर बोले- अब और नहीं सह सकता...

अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से सब कुछ किया डिलीट

खास बातें

  • अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से सब कुछ किया डिलीट
  • लिखा- अब और नहीं सह सकता
  • फैन्स ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अचानक से अपने इंस्टाग्राम एकांउट से सब कुछ डिलीट कर दिया है और इतना ही नहीं, अरमान मलिक (Armaan Malik Instagram) ने बीती रात अपने एक पोस्ट में लिखा, 'अब और नहीं सह सकता.' इस पोस्ट को ब्लैक बैकग्राउंड में सफेद रंग की स्याही से लिखा गया था. अचानक से सारे पोस्ट के डिलीट होने और इस पोस्ट को पढ़ने के बाद से उनके प्रशंसक सकते में आ गए. फैन्स को उनकी प्रोफाइल के हैक्ड होने की आशंका है. बता दें, अरमान मलिक के इंस्टाग्राम पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं.

8pg2s4qg

अरमान मलिक (Armaan Malik) के अचानक ऐसा करने से उनके फैन्स हैरान हैं. उनके एक फैन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "अरमान क्या हुआ? आप हमें वाकई में टेंशन दे रहे हैं. कृपया ऐसा मत कीजिए."उन्होंने अपना प्रोफाइल खुद डिलीट किया है या इसे किसी ने हैक किया है, इस दुविधा से घिरे उनके एक और फैन ने लिखा, "क्या यह आप हैं अरमान?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरमान (Armaan Malik) की इस पोस्ट से उनके कुछ प्रशंसकों को यह भी लगा कि शायद वह डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं, जिसके चलते एक ने लिखा, "क्या आपने अभी-अभी सब कुछ डिलीट कर दिया है? ज्यादा परेशान मत होइए. वक्त के साथ सब ठीक हो जाता है."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...