NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार 

कोहली की मॉडल गर्लफ्रेंड ने चार जून को पुलिस में शिकायत दी थी. इस शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार 

अरमान कोहली की फाइल फोटो

नई दिल्ली: गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मंगलवार को पुलिस ने अरमान कोहली को लोनावला के एक फॉर्म हाउस से गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि संताक्रुज पुलिस ने कोहली की गर्लफ्रेंड की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है. गौरतलब है कि कोहली की मॉडल गर्लफ्रेंड ने चार जून को पुलिस में शिकायत दी थी. इस शिकायत को आधार बनाते हुए पुलिस ने अरमान कोहली के खिलाफ धारा 323, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें: इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से ही अरमान कोहली फरार चल रहे थे. ध्यान हो कि अरमान कोहली ने जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया है. वह रियलिटी शो ‘ बिग बॉस ’ के सातवें सीजन में भी नजर आए थे. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मीडिया से मिली खबर के मुताबिक इन दोनों के बीच फाइनेंसियल कारणों से मारपीट हुई. अरमान ने गुस्से में अपनी गर्लफ्रेंड को जोर से धक्का मारा, जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर पड़ी. उस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड ने यह आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचे और दीवार पर सिर को पटका.

यह भी पढ़ें: इन जोड़ों को 'बिग बॉस' के घर में हुआ प्यार, पर बाहर आने के बाद हो गई तकरार

बुरी तरह चोटिल होने के बाद अरमान की गर्लफ्रेंड को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट कराया गया. बता दें कि दोनों ही साल 2015 से एक साथ लिव इन में रह रहे थे. अरमान और नीरू एक दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले और फिर डेटिंग का सिलसिला जारी हो गया. अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में 'विरोधी' फिल्म से लॉन्च किया था. अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे.

टिप्पणियां
VIDEO: जेजे अस्पताल में डॉक्टरों की हड़तला.


हालांकि बीच में उन्हें वापसी करने का मौका नहीं मिला और वह फिर साल 2002 में 'जानी दुश्मन' फिल्म से कमबैक किया. इसके बाद वह 'एलओसी कारगिल' फिल्म में भी दिखे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement