NDTV Khabar

किडनैपिंग केस के आरोपी इस एक्टर की फिल्म कल होगी रिलीज

दिलीप को मलयालम अभिनेत्री के अपहरण एवं यौन उत्पीड़न मामले में 10 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. पांच बार उनकी जमानत की अर्जी दी थी, लेकिन हर बार कोर्ट ने इसे खारीज कर दिया.

157 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किडनैपिंग केस के आरोपी इस एक्टर की फिल्म कल होगी रिलीज

अभिनेत्री के अपहरण एवं यौन उत्पीड़न मामले में 10 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे दिलीप.

खास बातें

  1. रिलीज को तैयार दिलीप की फिल्म बड़े बजट की फिल्म 'रामलीला'
  2. एक्ट्रेस के अपहरण मामले में गिरफ्तार हैं दिलीप, नहीं मिल रही बेल
  3. दिलीप ने अपहरण के लिए 3 करोड़ रुपये की पेशकश की थी
कोच्चि: एक अभिनेत्री का अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार मलयालम अभिनेता दिलीप (49) की नई फिल्म 'रामलीला' 28 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. अरुण गोपी के निर्देशन में बनी बड़े बजट की इस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में दिलीप मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, दिलीप की गिरफ्तारी की वजह से फिल्म को काफी नुकसान सहना पड़ा. कुछ दिनों पहले फिल्म के रिलीज डेट टलने की बात सामने आई थी, लेकिन अब यह तय समय पर रिलीज हो रही है. फिल्म में दिलीप के साथ एक्ट्रेस प्रज्ञा मार्टिन नजर आएंगी. दिलीप की गैरमौजूदगी में प्रज्ञा फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

पढ़ें: जब बेटी सोनम कपूर के फोन में तांक-झांक करते पकड़े गए अनिल कपूर
 
 

HANG IN THERE . 28th Sep . Up Up Up RAMALEELA .

A post shared by Miss Martin (@prayagamartin) on


सिर्फ 'रामलीला' ही नहीं, दिलीप की गिरफ्तारी से मलयालम फिल्म जगत को बड़ा नुकसान हो सकता है. मलयालम फिल्म जगत में मोहनलाल और ममूटी जैसे सुपर सितारों के बाद दिलीप का नंबर आता है. उनकी फिल्म 'कुमारसंभवम' और 3 डी फिल्म 'प्रोफेसर दिनकन' भी अभी आधे रास्ते में है. इसी तरह 'सद्दाम शिवम' और 'जराना मोन' भी पाइपलाइन में हैं. गिरफ्तारी की वजह से दिलीप अपनी फिल्म 'रामलीला' का प्रमोशन नहीं कर पाए, साथ ही फिल्म का जमकर विरोध हुआ.

पढ़ें: Bigg Boss-11 के 5 ऐसे राज जिन्हें जानना चाहेंगे आप

दिलीप को मलयालम अभिनेत्री के अपहरण एवं यौन उत्पीड़न मामले में 10 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. दिलीप को अलुवा उप-जेल में रखा गया है. पांच बार उनकी जमानत की अर्जी दी थी, लेकिन हर बार कोर्ट ने इसे खारीज कर दिया. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे 3 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे.

बताते चलें कि, अभिनेत्री का अपहरण 18 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले रास्ते पर किया गया था. उन्हें दो घंटों के लिए उनके वाहन में जबरन घुमाया गया जिसके बाद अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के सामने फेंक दिया गया जहां से पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. कुछ खबरों के मुताबिक, दिलीप की एक्ट्रेस से पुरानी दुश्मनी थी और उनसे बदला लेने के लिए उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया.  दिलीप पर आरोप हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के अपहरण के लिए पुल्सर सुनी नाम के एक शख्स को 1.50 करोड़ रु. दिए थे और यदि इस मामले में वह पुलिस द्वारा पकड़ लिए जाते तो मुआवजा दोगुना हो जाना था. मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके सहयोगियों को किडनैपिंग के एक सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों से पूछताछ के बाद दिलीप की गिरफ्तार हुई.

 VIDEO: टीम 'भूमि' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement