अरशद वारसी से पूछा 'मुन्नाभाई 3' बनेगी तो एक्टर बोले- राजू हिरानी के घर जाइए, उन्हें धमकाइए...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मुन्नाभाई' के तीसरे पार्ट को लेकर अकसर कई तरह की बातें सामने आती रहती हैं.

अरशद वारसी से पूछा 'मुन्नाभाई 3' बनेगी तो एक्टर बोले- राजू हिरानी के घर जाइए, उन्हें धमकाइए...

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने मुन्नाभाई को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मुन्नाभाई' के तीसरे पार्ट को लेकर अकसर कई तरह की बातें सामने आती रहती हैं. फिल्म में संजय दत्त ने मुन्ना भाई का किरदार निभाया था तो अरशद वारसी सर्किट के किरदार में नजर आए थे. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कई बातें की और बताया कि अगर इस बारे में सवाल पूछना है तो फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से पूछा जाए.  


जब अरशद वारसी (Arshad Warsi) से मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट के बारे में पूछा गया तो वह बोले, 'कुछ नहीं हो रहा है. मुझे लगता है कि आप सब को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के घर जाना चाहिए, अनशन की धमकी देनी चाहिए. मैं नहीं जानता. अब कुछ ज्यादा समय हो गया है. राजू अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त हो गए हैं. हम सब के लिए दुख वाली बात है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) को सर्किट के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. अरशद वारसी अब अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म 'दुर्गामती' में नजर आएंगे. फिल्म में भूमि पेडणेकर लीड रोल में हैं. इसके अलावा 2020 में उन्होंने 'असुर (Asur)' सीरीज के जरिये OTT की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं और इस सीरीज में उनके काम को खूब पसंद भी किया गया था.