NDTV Khabar

अरशद वारसी ने खुलेआम कह डाली दिल की बात, बोले- 'नहीं चाहता मेरे बच्चे मुझे...'

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) का कहना है कि वह कभी भी व्यस्क कॉमेडी नहीं करेंगे और वह केवल इसलिए नहीं क्योंकि वह इसको लेकर सहज नहीं है बल्कि इसलिए भी क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें यह करता देखें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरशद वारसी ने खुलेआम कह डाली दिल की बात, बोले- 'नहीं चाहता मेरे बच्चे मुझे...'

अरशद वारसी - (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अरशद वारसी ने कही दिल की बात
  2. 'गोलमाल' और 'टोटल धमाल' फिल्म में प्रमुख रोल
  3. बोले- 'मैं नहीं चाहता कि...'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) का कहना है कि वह कभी भी व्यस्क कॉमेडी नहीं करेंगे और वह केवल इसलिए नहीं क्योंकि वह इसको लेकर सहज नहीं है बल्कि इसलिए भी क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें यह करता देखें. अरशद ‘गोलमाल' सीरिज, ‘टोटल धमाल', ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी कई हिट कॉमेडी फिल्में कर चुके हैं. एक्टर ने कहा, ‘‘मैं व्यस्क कॉमेडी नहीं करना चाहता क्योंकि मैं उसे करने में सहज नहीं हूं. मैं कभी था भी नहीं और भविष्य में भी मैं खुद को यह करता नहीं देखता. मुझे कोई दिक्कत नहीं अगर दूसरे लोग व्यस्क कॉमेडी कर रहे हैं, मैं इससे उन्हें लेकर कोई राय नहीं बनाता.''

'ऋतिक रोशन से मिली तो लगा मैं 16 साल की हूं...', बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये है बड़ी 'तमन्ना'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi) on


 

अरशद वारसी  (Arshad Warsi) ने कहा, ‘‘कई बार मैं खुद भी इसे देखता हूं लेकिन मैं इसे कर नहीं सकता. ना केवल इसलिए कि मैं इसे करने में सहज नहीं हूं बल्कि इसलिए भी क्योंकि मेरे भी बच्चे हैं। मैं नहीं चाहता कि वह मुझे ऐसा करता देखें.''

शिल्पा शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगीं, जब स्टेज पर देखा बच्चे का इमोशनल डांस- देखें Video

टोटल धमाल में अरशद वारसी भी प्रमुख भूमिका में हैं और वह धमाल सीरीज के पहले हिस्से से ही जुड़े हुए हैं. हालांकि उनके साथ जावेद जाफरी की जोड़ी हमेशा से जमती आई है. फिलहाल इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. इसमें अरसद वारसी के अलावा प्रमुख भूमिका में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, रितेश देशमुख भी हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement