Pakistan में लॉन्च हुआ अनोखा 'रॉकेट' तो इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपने ट्विटर अकाउंट से हैरान कर देने वाला एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Pakistan में लॉन्च हुआ अनोखा 'रॉकेट' तो इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक, देखें Video

पाकिस्तान को लेकर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने ली चुटकी

खास बातें

  • पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च करने पर बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी
  • अरशद वारसी ने कहा कि मुझे मालूम नहीं था कि ऐसा कब हुआ
  • अरशद वारसी का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) फिल्मों में अपने जबरदस्त किरदार के लिए खूब जाने जाते हैं. मुन्नाभाई के सर्किट के तौर पर तो वह बहुत ही सुपरहिट भी हुए. लेकिन अरशद वारसी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अरशद वारसी (Arshad Warsi) के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ लोग अनोखा रॉकेट लॉन्च करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने चुटकी ली है. 

पाकिस्तानी नागरिक के यहां परफॉर्म करने जा रहे थे ये सिंगर, हुई वीजा रद्द करने की मांग

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने पाकिस्तान (Pakistan) के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "मुझे कोई आइडिया नहीं था कि पाकिस्तान ने भी अपना रॉकेट लॉन्च कर दिया है." अरशद वारसी के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यह ट्वीट उन्होंने 'चंद्रयान 2' की खबर आने के बाद किया था. बता दें कि अरशद वारसी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

Priyanka Chopra और Farhan Akhtar ने की बैंक लूटने की प्लानिंग, तो महाराष्ट्र पुलिस का आया ये Tweet

बता दें कि अरशद वारसी (Arshad Warsi) फिल्म 'पागलपंती' से एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में अरशद वारसी के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला और उर्वशी रौतेला नजर आएंगे. फिल्म 'पागलपंती' कॉमेडी ड्रामा आधारित है, जिसे अनीस बाजमी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से पहले अरशद वारसी ने डबल धमाल में भी खूब धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...