अरशद वारसी का आया इतना भारी-भरकम बिल, जनता से कर दी पेंटिंग खरीदने की अपील, बोले- अगले बिल के लिए अपनी किडनी...

एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपना बिजली का बिल भरने के लिए जनता से की उनकी पेंटिंग खरीदने की अपील, ट्वीट कर कही ये बात.

अरशद वारसी का आया इतना भारी-भरकम बिल, जनता से कर दी पेंटिंग खरीदने की अपील, बोले- अगले बिल के लिए अपनी किडनी...

अरशद वारसी (Arshad Warsi) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अपने बिजली बिल को देख चौंक गए अरशद वारसी
  • जनता से की उनकी पेंटिंग खरीदने की अपील
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारों ने इस महीने आए अपने बिजली बिल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सवाल उठाए. इन सेलेब्स में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोहा अली खान, राज कुंद्रा और हुमा कुरैशी जैसे सितारे शामिल थे. वहीं, अब इस कड़ी में एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) का नाम जुड़ गया है. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में यह दावा किया था कि उनका बिजली बिल 1 लाख से ज्यादा रुपये का आया है. वहीं, एक्टर का अपने बढ़े हुए बिजली बिल को देखकर बेहद ही मजेदार रिस्पांस आया. दरअसल, एक्टर अरशद वारसी ने अपने ट्वीट के जरिए जनता से यह अपील की कि वह उनकी पेंटिंग खरीदें, क्योंकि उन्हें अपना अडानी का बिजली बिल भरना है. 

कंगना रनौत ने फैमिली संग मनाली में यूं मनाई पिकनिक, कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo और Video


अरशद वारसी (Arshad Warsi Twitter) ने बॉम्बे टाइम्स में छपे अपने इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "जनता कृप्या मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अपने अडानी का बिजली बिल भरना है.अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी को रखना होगा." अरशद वारसी का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बीच सड़क पर रूक कर सुना था फैन्स का गाना

Newsbeep


एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स और उनके दोस्त लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर अरशद वारसी उनका बेहद ही मजेदार जवाब भी दे रहे हैं. एक शख्स ने अरशद वारसी (Arshad Warsi) के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी." शख्स के इस ट्वीट पर एक्टर ने हंसते हुए रिएक्ट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com