NDTV Khabar

Article 15: आयुष्मान खुराना की फिल्म का एंथम सॉन्ग 'शुरू करें क्या' का टीजर रिलीज, Video ने मचाई धूम

'आर्टिकल 15' (Article-15) का एंथम सॉन्ग 'शुरू करें क्या' (Shuru Karen Kya) सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस गाने का टीजर खूब धूम मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Article 15: आयुष्मान खुराना की फिल्म का एंथम सॉन्ग 'शुरू करें क्या' का टीजर रिलीज, Video ने मचाई धूम

आर्टिकल 15 (Article 15) के एंथम सॉन्ग का टीजर रिलीज

खास बातें

  1. आर्टिकल-15 के एंथम सॉन्ग का टीजर रिलीज
  2. एंथम सॉन्ग के बोल हैं शुरू करें क्या
  3. आयुष्मान खुराना के किरदार और एक्टिंग से प्रभावित है एंथम सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड पर लगातार अपनी हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्दी ही अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article-15)  में नजर आने वाले हैं. आज ही  'आर्टिकल 15' (Article-15) का एंथम सॉन्ग 'शुरू करें क्या' (Shuru Karen Kya) का टीजर रिलीज हुआ है. ट्रेलर की ही तरह एंथम सॉन्ग के इस टीजर ने भी रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article-15) का ये सॉन्ग आज की सामाजिक समस्याओं और फिल्म में आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) के किरदार को देखकर तैयार किया गया है. कहा जा सकता है कि 'आर्टिकल 15' (Article-15) का एंथम सॉन्ग  'शुरू करें क्या' (Shuru Karen Kya?) सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, साथ ही इस टीजर से लोगों के मन में सवाल भी उठेगा. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video


सामाजिक मुद्दों और जातिगत भेदभाव पर आधारित फिल्म  'आर्टिकल 15' (Article-15) 27 जून को रिलीज होने वाली है. जहां एक तरफ फिल्म  'आर्टिकल 15' (Article-15) के ट्रेलर और टीजर ने कमाल किया था तो वहीं फिल्म के एंथम सॉन्ग का टीजर भी अपने लीरिक्स से लोगों को प्रभावित करने की क्षमता रखता है. आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) की इस फिल्म के एंथम सॉन्ग के बोल हैं 'फर्क लाना है तो शुरू करें क्या? ये देश अपने हाथ, कुछ बातों से होगा ना, तू है इसका नायक तो शुरू करें क्या?' टीजर के अंत में लिखा आ रहा है 'अब फर्क लाएंगे'.  'आर्टिकल 15' (Article-15) के एंथम सॉन्ग का ये टीजर सुनने लाएक है. गुस्से से भरपूर इस रैप में कुणाल पंडागले (कम भारी), चैतन्य शर्मा (स्लो चीता), नितिन शर्मा (स्पिट फायर) और दीपा उन्नीकृष्णन (डीईएमसी), चार रैपर्स इसे गाते हुए दिखाई देंगे.

करीना कपूर इटली में यूं छुट्टियां मनाती आईं नजर, Photo हुई वायरल- आप भी कहेंगे Wow

बता दें कि  'आर्टिकल 15' (Article-15) में आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) के साथ ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद अयूब आदि कलाकार नजर आएंगे. आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन जी स्टूडियो और अनुभव सिन्हा के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर और आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) ने वैसे तो फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, लेकिन अब देखना ये है कि फिल्म  'आर्टिकल 15' (Article-15) रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement