NDTV Khabar

Article 15 Box Office Collection Day 3: 'कबीर सिंह' के आगे फीकी पड़ी 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

Article 15 Box Office Collection Day 3:आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म  'आर्टिकल 15' को क्रिटिक्स के तो अच्छे रिव्यू मिले हैं, लेकिन शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' के सामने बॉक्स ऑफिस पर इसका रंग फीका रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Article 15 Box Office Collection Day 3: 'कबीर सिंह' के आगे फीकी पड़ी 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

Article 15 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' ने कमाए इतने करोड़ृ

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' ने कमाए इतने करोड़
  2. शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' के आगे फीकी पड़ी 'आर्टिकल 15'
  3. अनुभव सिन्हा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15 (Article 15)' रिलीज हो गई है. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आर्टिकल 15' बॉक्स ऑफिस पर वैसा रंग नहीं जमा सकी, और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के बॉक्स ऑफिस पर चल रहे तूफान के टिक नहीं पा रही है. 28 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' कड़ी टक्कर दे रही है. हालांकि फिल्म को एवरेज ओपनिंग मिली है और तीन दिन में इसने लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 10: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' 200 करोड़ के करीब, कमाए इतने करोड़

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 'आर्टिकल 15' ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई की है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15 (Article 15)' को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं. बदांयू कांड से प्रेरित 'आर्टिकल 15' ने शुक्रवार को 5.02 करोड़ रुपये की कमाई की तो शनिवार को 7.25 करोड़ रुपये कमाए. वहीं रविवार को लगभग 7-8 करोड़ रुपये की कमाई करने की रिपोर्टें आ रही हैं. इस तरह फिल्म ने अब तक लगभग 20 करोड़ की कमाई कर ली है. 'आर्टिकल 15' का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है.


अमीषा पटेल के खिलाफ इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

टिप्पणियां

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'आर्टिकल 15' को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है, साथ ही इसका प्रोडक्शन जी स्टूडियो के बैनर तले हुआ है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफें हो रही हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement