'Article 15' की टीजर हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना का दिखा दमदार अंदाज - देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

'Article 15' की टीजर हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना का दिखा दमदार अंदाज - देखें Video

'Article 15': आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

खास बातें

  • 'आर्टिकल 15' का टीजर रिलीज
  • दमदार अंदाज में दिखे आयु्ष्मान खुराना
  • बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.  'आर्टिकल 15'  के टीजर में आयुष्मान खुराना का शानदार लुक दिख रहा है. टीजर की शुरुआत आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) की आवाज के साथ होती है, जहां अभिनेता संवैधानिक 'आर्टिकल 15' (Article 15) के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाता है. वीडियो में समाज में होने वाले गलत कामों की एक अंतर्दृष्टि साझा की गई है . 

कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video

देखें वीडियो:

इससे पहले पोस्टर में आयुष्मान खुराना (Ayushmana Khurrana) चश्मा पहने हुए एक पुलिस के किरदार में नजर आ रहे है और इस चश्में में समाज की कड़वी सच्चाई देखने मिल रही है. अब टीजर में अभिनेता पुलिस लुक में कहते हुए नजर आ रहे है कि फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे. बहुप्रतीक्षित फिल्म  'आर्टिकल 15' (Article 15) में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे जो संवैधानिक अधिकार की रचना करने वाले मामलों पर काम करता है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.  फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे. 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...