'राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का सम्मान ना मिलने पर छलका था दर्द, अब बोले- अवॉर्ड पाने की कोई आकांक्षा...

रामायण (Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का सम्मान ना मिलने पर छलका था दर्द, अब बोले- अवॉर्ड पाने की कोई आकांक्षा...

रामायण (Ramayan) में 'राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अरुण गोविल का ट्वीट हुआ वायरल
  • सम्मान ना मिलने पर छलका था एक्टर का दर्द
  • अब ट्वीट करके कही ये बात
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान टेलीविजन पर दोबारा रामायण (Ramayan) का प्रसारण किया जा रहा है. दर्शकों को यह पौराणिक धारावाहिक खासा पसंद आ रहा है. टीआरपी लिस्ट में यह धारावाहिक नंबर वन पर बना हुआ है. इस धारावाहिक में भगवान में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 'रामायण' में निभाए गए अपने किरदार को लेकर कोई राजकीय सम्मान ना पाने पर सरकार से नाराजगी जाहिर की थी.


अरुण गोविल (Arun Govil) ने ट्वीट करते हुए कहा था, "चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है. मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया. और यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया." अरुण गोविल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भी उन्हें सम्मान देने की बात उठने लगी थी. 

अब हाल ही में अरुण गोविल (Arun Govil Twitter) ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने इस बात को साफ किया है कि उनका मंतव्य कोई अवॉर्ड पाने का नहीं है. अरुण गोविल ने लिखा, "मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था. कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी. हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है. आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद." अरुण गोविल का यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com