NDTV Khabar

Arun Jaitley Death: अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

Arun Jaitley Death: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और दिग्गज नेता अरुण जेटली (Arun Jaitely) का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Arun Jaitley Death: अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

अरुण जेटली (Arun Jaitely) के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. अरुण जेटली का 66 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
  2. पूर्व कांग्रेस नेता के बेटे रितेश देशमुख ने अरुण जेटली के लिए किया ट्वीट
  3. बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर जताया शोक
नई दिल्ली:

Arun Jaitley Death: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और दिग्गज नेता अरुण जेटली (Arun Jaitely) का 66 वर्ष की उम्र में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. बीते दिन शुक्रवार को उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. अरुण जेटली (Arun Jaitely) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इस परेशानी के चलते उन्हें 9 अगस्त को ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. अरुण जेटली (Arun Jaitely) के निधन के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है. 

सनी लियोन ने बेटी की मदद कर निभाया मां का फर्ज, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन


पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitely) के निधन पर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "अरुण जेटली के निधन पर बहुत दुख हुआ. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं." रितेश देशमुख के अलावा बॉलीवुड कलाकार अदनान सामी, सनी देओल और दूसरे कलाकारों ने भी अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया. अदनान सामी ने ट्वीट किया, "अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ, वह बहुत ही दयालू व्यक्ति थे."

सोनम कपूर को हुई आयोडीन की कमी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को दी यह सलाह


 बॉलीवुड एक्टर से सांसद बने सनी देओल ने अरुण जेटली (Arun Jaitely) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "राष्ट्र ने एक और महान नेता को खो दिया. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं."

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

इनके अलावा फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अरुण जेटली (Arun Jaitely) के निधन पर ट्वीट किया, "राष्ट्र ने एक महान नेता खो दिया. आप हमेशा याद किये जाओगे. हमारी प्रार्थनाएं आपके परिवार के साथ हैं."

जन्माष्टमी पर 'मिशन मंगल' ने लगाया मौके पर चौका, कमाए इतने करोड़

करीना कपूर के साथ सनी देओल के बेटे करण की फोटो हुई वायरल, बोले- इससे अच्छा और क्या होगा...

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, "20 साल पहले पहली बार अरुण जेटली जी से मिला था. उनका निधन हमारे राष्ट्री के लिए क्षति है. वे बहुत याद आएंगे. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं."
 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement