NDTV Khabar

जानें ऐसा क्या हुआ जो इस एक्टर को कंधे पर बिठाकर पत्नी को ले जाना पड़ा कार तक, देखें Video

अरुणोदय सिंह की 'ब्लैकमेल' हाल ही में रिलीज हुई है और रंजीत अरोड़ा के उनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया है. लेकिन पार्टी के बाद वे अपनी बीवी को इस अंदाज में कार तक ले जाते आए नजर.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें ऐसा क्या हुआ जो इस एक्टर को कंधे पर बिठाकर पत्नी को ले जाना पड़ा कार तक, देखें Video

अरुणोदय सिंह और उनकी पत्नी ली एल्टन

खास बातें

  1. 'ब्लैकमेल' में आए हैं नजर
  2. इरफान खान के साथ है फिल्म
  3. 2009 में शुरू किया था करियर
नई दिल्ली: अरुणोदय सिंह की 'ब्लैकमेल' हाल ही में रिलीज हुई है और रंजीत अरोड़ा के उनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया है. ये दूसरा मौका है जब वे इरफान खान के साथ नजर आए थे. इससे पहले दोनों 2011 की फिल्म 'ये साली जिंदगी' में दिखे थे. लेकिन हाल ही में अरुणोदय सिंह का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी ली एल्टन को कंधे पर बिठाकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जा रहा है, और यह खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि पार्टी में थकने की वजह से अरुणोदय सिंह पत्नी को कंधे पर बिठाकर कार की ओर ले जा रहे हैं. वाकई ये वीडियो काफी दिलचस्प है, और दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को
 

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

अरुणोदय सिंह की हाइट लगभग 6.3 फुट है, और कद-काठी भी काफी मजबूत है, ऐसे में वह बहुत ही आराम से बीवी को कंधे पर बिठाकर ले जा रहे हैं. अरुणोदय सिंह वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत अर्जुन सिंह के पोते हैं. लेकिन उनकी दिलचस्पी शुरू से ही एक्टिंग की ओर थी, और इसलिए उन्होंने इसे बतौर प्रोफेशन चुना. अरुणोदय बहुत कम ही फिल्में करते हैं.

वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा

टिप्पणियां
हाल ही में रिलीज हुई उनकी 'ब्लैकमेल' ने दिखा दिया है कि वे एक्टिंग के महारती हैं और अगर रोल जानदार तो वे उसे बखूबी निभाना जानते हैं. अरुणोदय सिंह 'मोएनजोदाड़ो', और 'मैं तेरा हीरो' में भी किरदार निभा चुके हैं, जो ग्रे शेड वाले रहे हैं. अरुणोदय सिंह ने 2009 में 'सिकंदर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अरुणोदय सिंह मानते हैं कि उन्हें फिल्में करने की कोई जल्दबाजी नहीं है और वे अच्छे रोल की तलाश में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement