NDTV Khabar

Saand Ki Aankh: दिल्ली में फिल्म 'सांड की आंख' को सीएम केजरीवाल ने किया टैक्स फ्री, Tweet कर कही यह बात

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिवाली पर रिलीज हुई 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को टैक्स फ्री कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saand Ki Aankh: दिल्ली में फिल्म 'सांड की आंख' को सीएम केजरीवाल ने किया टैक्स फ्री, Tweet कर कही यह बात

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) टैक्स फ्री

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिवाली पर रिलीज हुई 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को टैक्स फ्री कर दिया. इस फिल्म में तापसी पन्नू ( (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुख्य भूमिकाओं में हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट किया, "दिल्ली सरकार ने दिल्ली में सांड की आंख को टैक्स फ्री स्टेटस दिया है. फिल्म का संदेश हर आयु, लिंग व पृष्ठभूमि के लोगों तक पहुंचना चाहिए."

विराट कोहली से पूछा लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? फिर क्रिकेटर ने दिया यह जवाब...


'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर व चंद्रो तोमर पर आधारित है. फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री घोषित किया गया. शुक्रवार को बड़े पर्दो पर लगने से पहले तुषार हीरानंदानी के निर्देशन वाली फिल्म जियो मामी 21वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में समापन फिल्म के तौर पर प्रस्तुत किया गया. हीरानंदानी ने कहा, "यह ऐसा एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता हूं. मुझे फिल्म पर गर्व है और इस रिस्पांस के लिए आभारी हूं, जो हमें इंडस्ट्री और फिल्म बिरादरी से मिल रहा है."

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म से अलग भूमि पेडनेकर फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement