NDTV Khabar

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- यह पक्का है कि कांग्रेस-एनसीपी को CM पोस्ट...

महाराष्ट्र (Maharashtra Government) में हो रहे कुर्सी के घमासान के बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सरकार बनाने को लेकर बड़ी बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- यह पक्का है कि कांग्रेस-एनसीपी को CM पोस्ट...

महाराष्ट्र को लेकर आया अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का रिएक्शन
  2. ट्वीट कर कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में सरकार (Maharashtra Government) बनाने की गहमागहमी समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. अब राज्यपाल ने दूसरी सबसे बड़ी पार्टी यानी एनसीपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है. ऐसे में अब सभी की नजरें, एनसीपी के फैसले पर टिकी हैं. अब महाराष्ट्र में चल रहे कुर्सी के घमासान के बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल भी हो रहा है. अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह पक्का है कि कांग्रेस (Congress) और एनसीपी (NCP) महाराष्ट्र में सीएम की पोस्ट की मांग कर रही होंगी.'

Dabangg 3: पांडे जी के स्वैग और बादशाह के रैप के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ सॉन्ग


अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने आगे लिखा, 'अगर हां, तो यह बिल्कुल सही है.' बॉलीवुड प्रोड्यूसर के इस ट्वीट पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अशोक पंडित अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी वह ट्वीट करते हैं. चुनावों के दौरान अशोक पंडित ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं, और समय- समय पर अपनी राय जनता के सामने रखते हैं. 

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) मे बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली हैं. बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर बहुमत का 145 का आंकड़ा पार कर लिया था. लेकिन शिवसेना (Shiv Sena) ने 50-50 फॉर्मूले की मांग रख दी जिसके मुताबिक ढाई-ढाई साल की सरकार चलाने का मॉडल था. शिवसेना का कहना है कि बीजेपी के साथ समझौता इसी फॉर्मूले पर हुआ था लेकिन बीजेपी का दावा है कि ऐसा कोई समझौता नहीं हुआ. इसी लेकर मतभेद इतना बढ़ा कि दोनों पार्टियों की 30 साल पुरानी दोस्ती टूट गई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement