NDTV Khabar

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) की परिस्थितियों और वहां बने हालातों को देखते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी इस पर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. जम्मू और कश्मीर की परिस्थितियों पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  2. जम्मू और कश्मीर के हालात के लिए दो हस्तियों को ठहराया जिम्मेदार
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर मची हलचल के बीच इस मुद्दे पर लगातार प्रतिक्रियाएं आनी जारी हैं. राजनीतिक दुनिया के साथ ही फिल्मी कलाकार भी इस मुद्दे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में जम्मू और कश्मीर  (Jammu and Kashmir) की परिस्थितियों और वहां बने हालातों को देखते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी इस पर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रोहिंग्या मुस्लिम को जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है. इसके साथ ही उन्होंने जम्मू और कश्मीर के इन हालातों के लिए कश्मीर के ही दो परिवारों को जिम्मेदार ठहराया है. जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर आया उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

स्विमिंग पूल के पास मस्ती में झूमती नजर आईं नोरा फतेही, वायरल हुआ धांसू Video


अपने ट्वीट में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) की परेशानियों का जिक्र करते हुए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा, "केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा है रोहिंग्या, जो इस समय जम्मू में जाकर बसे हैं. इसके साथ ही फारूक अब्दुल्लाह और महबूबा मुफ्ति ही इस मुसीबत के लिए जिम्मेदार हैं."

Video: उर्वशी ढोलकिया के बेटों का खुलासा, मम्मी के बॉयफ्रेंड से ऐसे हुई थी मुलाकात और इस तरह परेशान करते थे लोग?

टिप्पणियां

इसके अलावा अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भी एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आपकी दादी द्वारा लगाई गई एमरजेंसी और आज के दिनों में केवल यही फर्क है कि उन दिनों वह और उनका पूरा परिवार सत्ता में रहना चाहते थे. इसके लिए आपके चाचा ने नसबंदी अभियान चलाया और आपकी दादी ने सबको जेल भिजवाया. वहीं आज की बात करें तो आज देश के सभी दुश्मन जेल में हैं."
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement