NDTV Khabar

आदित्य नारायण के मिस बिहेवियर पर बोले अशोक पंडित, उन्हें माफी मांगनी चाहिए

अशोक ने ट्वीट कर कहा, "मैं आदित्य नारायण की इंडिगो विमान के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार की निंदा करता हूं. सफलता से विनम्रता आती है, अहंकार नहीं. उन्हें माफी मांगनी चाहिए."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदित्य नारायण के मिस बिहेवियर पर बोले अशोक पंडित, उन्हें माफी मांगनी चाहिए

रायपुर एयरपोर्ट में आदित्य नारायण का वीडियो वायरल.

खास बातें

  1. सफलता से विनम्रता आती है, अहंकार नहीं. उन्हें माफी मांगनी चाहिए: अशोक
  2. किसी को नहीं पता कि आदित्य नारायण मुंबई के डॉन हैं: अशोक
  3. लिमिट से ज्यादा लगेज के लिए एक्सट्रा चार्ज मांगा तो भड़क गए आदित्य नारायण
नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें रायपुर एयरपोर्ट पर लिमिट से अधिक लगेज के लिए एक्सट्रा चार्ज मांगे जाने पर आदित्य ने जमकर हंगामा मचाया. आदित्य नारायण ने इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों को सरेआम धमकी देते हुए उन्हें अपशब्द कहे. एक मोबाइल फोन के कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड कर ली गई. इसमें आदित्य नारायण एयरलाइन के एक स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे हैं, "अगर मैंने तुम्हारे कपड़े नहीं उतार दिए तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं." फिल्ममेकर अशोक पंडित ने आदित्य के इस दुर्व्यवहार की जमकर निंदा की है.

पढ़ें: आदित्य नारायण ने एयरपोर्ट पर मचाया बवाल, इंडिगो के स्टाफ से कहा, 'तुम्हारे कपड़े उतार दूंगा'

फिल्मकार और सोशल वर्कर अशोक पंडित ने कहा कि सिंगर आदित्य नारायण ने रायपुर हवाईअड्डे पर एक एयरलाइंस के कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. अशोक ने ट्वीट कर कहा, "मैं आदित्य नारायण की इंडिगो विमान के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार की निंदा करता हूं. सफलता से विनम्रता आती है, अहंकार नहीं. उन्हें माफी मांगनी चाहिए." उन्होंने आगे कहा, "किसी को नहीं पता कि आदित्य नारायण मुंबई के डॉन हैं और इसलिए वह कर्मचारी को मुंबई आने पर भारी अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement