बॉलीवुड डायरेक्टर ने इरफान खान का पुराना वीडियो किया शेयर, बोले- तभी से उनका फैन...देखें Video

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने इरफान खान (Irrfan Khan) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने इरफान खान का पुराना वीडियो किया शेयर, बोले- तभी से उनका फैन...देखें Video

इऱफान खान (Irrfan Khan) को लेकर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने 'भारत एक खोज' में निभाया था किरदार
  • बॉलीवुड फिल्ममेकर बोले- तभी से उनका फैन हूं
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं. वहीं, हाल ही में फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने इरफान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो 1988 में आए सो 'डिस्कवरी ऑफ इंडिया (Discovery Of India)' का है. धारावाहिक के इस सीन में एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan Died) अकबर के इतिहासकार 'बदायुनी (Badayuni)' का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. 

Newsbeep


इस वीडियो को शेयर करते हुए  आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) पुराना किस्सा याद करते हुए बता रहे हैं, "1998 में श्याम बंगाल बाबू के 'भारत एक खोज (Discovery Of India)' में मैंने बतौर एक्टर किरदार निभाया था. एक दिन मैंने अकबर और उनके इतिहासकार 'बदायुनी' का एक सीन देखा, जो बहुत ही शानदार तरीके से किसी अंजान एक्टर के द्वारा निभाया जा रहा था. जब मैंने असिस्टेंट से पूछा तो उन्होंने नाम बताते हुए कहा- इरफान खान (Irrfan Khan). तभी से उनका फैन हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) का इरफान खान (Irrfan Khan) को लेकर यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.  बता दें, एक्टर इरफान खान ने अपने 30 साल के फिल्मी किरयर में 50 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया है. एक्टर ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'चाणक्य', 'भारत एक खोज' और 'चंद्रकांता' जैसे सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया था. हालांकि, उन्होंने साल 1990 में एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया था.