बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज और सहनूर का रोमांटिक गाना 'बदन पे सितारे' रिलीज...देखें VIDEO

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज इन दिनों अपने एक गाने की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज और सहनूर का रोमांटिक गाना 'बदन पे सितारे' रिलीज...देखें VIDEO

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज का नया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं आसिम रियाज
  • आसिम रियाज-सहनूर के गाने का वीडियो रिलीज
  • यूट्यूब पर सॉन्ग ने मचा दी है धूम
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज इन दिनों अपने एक गाने की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, उनका नया गाना 'बदन पे सितारे' रिलीज हो चुका है. इस गाने में वह एक्ट्रेस सहनूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. आसिम और सहनूर का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस गाने को 24 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया है और अब तक इसे 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने में आसिम रियाज और सहनूर का रोमांस देखने लायक है. 

आसिम रियाज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस गाने के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया था. तभी से दर्शकों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. गाने के रिलीज के बाद एक्ट्रेस सहनूर ने भी गाने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह बात मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जिस गाने का इंतजार हमें काफी समय से वह गाना आज रिलीज कर दिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस रेट्रो सॉन्ग का निर्देशन अमन प्रजापत ने किया है. जहां तक इस गाने की बात करें तो यह ऑरिजनल गाना फिल्म प्रिंस का है, जिसमें शम्मी कपूर और वैजयंतीमाला नजर आए थे. इसे मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज दी थी. जब इस गाने को लेकर असीम रियाज से खास बातचीत कि गई तो उन्होंने कहा- इस प्रतिष्ठित गीत का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं. इस गाने से शम्मी कपूर की यादें जुड़ी है. हालांकि मैं कभी भी उनकी बराबरी नहीं कर सकता है लेकिन इस गाने के जरिए मैं महान एक्टर शम्मी कपूर जी को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं. मैं आशा करता हूं कि यह गाना मेरे फैंस को काफी पसंद आने वाला है.