आसिम रियाज संग सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, एक्टर ने गाड़ी से निकल यूं किया रिएक्ट- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें उनका वायरल वीडियो.

आसिम रियाज संग सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, एक्टर ने गाड़ी से निकल यूं किया रिएक्ट- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने  'बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. इस सीजन के खत्म होने के बाद से ही आसिम सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बीते दिनों उनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया. आसिम रियाज (Asim Riaz) का अब एक वीडियो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम रियाज (Asim Riaz Video) सड़क पर अपने फैन्स से घिरे हुए हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम रियाज (Asim Riaz) को देखने के लिए फैन्स की भीड़ जमा हो गई. लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाने को भी आतुर दिखे. आसिम ने इस दौरान एक शॉप का उद्धाटन भी किया. आसिम रियाज के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब पसंद की गई थी. दोनों ने शो के बाद कई म्यूजिक वीडियो भी किए. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वेहम सॉन्ग रिलीज हुआ. इसके अलावा उनका एक गाना बदन पे सितारे रिलीज हुआ है. इसके अलावा आसिम रियाज के हिमांशी खुराना के साथ भी कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें अफसोस करोगे, ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना शामिल हैं.