मुझसे शाहरुख की नहीं, सिर्फ शाहिद की बात करो : आलिया भट्ट

मुझसे शाहरुख की नहीं, सिर्फ शाहिद की बात करो : आलिया भट्ट

फाइल फोटो

मुंबई:

न जाने क्यों आलिया भट्ट इन दिनों शाहरुख खान की बात ही करना नहीं चाहतीं। किंग खान के बारे में जैसे ही सवाल आता है, वह सवालों को या तो इधर-उधर घुमा देती हैं या फिर साफ मना कर देती हैं।

दरअसल जबसे शाहरुख के साथ आलिया भट्ट की फिल्म का एलान हुआ है, तभी से उनके बीच उम्र के फासले की चर्चा शुरू हो गई है। ऐसे में जाहिर है कि मीडिया आलिया से यह सवाल या इस चर्चा पर प्रतिक्रिया लेगा ही, मगर वह इस टॉपिक पर बात करने को तैयार ही नहीं हैं।

मुम्बई में फिल्म 'शानदार' का प्रचार करने जब अलिया एक स्टूडियो में पहुंची, तब वहां ढेरों युवा जोड़े मौजूद थे। शाहिद और आलिया ने इन युवा जोड़ों से प्रेम की बातें कीं, प्यार के नुस्खे दिए, मगर जैसे ही आलिया से शाहरुख के साथ बनने वाली जोड़ी पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "अभी मेरा हीरो शाहिद है, इसलिए सिर्फ शाहिद के बारे में बात करो।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अलिया को सिर्फ शाहरुख से जुड़े सवाल पर ही ऐतराज नहीं था। उन्हें शाहिद से पूछे गए उनकी शादी से जुड़े सवालों पर भी ऐतराज हो रहा था। जैसे ही शाहिद से सवाल पूछा गया, आलिया ने झट से माइक थामा और बोलीं, "शाहिद से शादी पर सवाल न पूछें। यहां 'शानदार' के बारे में बात करने आए हैं। केवल शानदार की बात करें।"