अस्मिता सूद को वेबसीरीज 'पॉइजन 2' के लिए मिली सराहना, बोलीं- वेब शो चुनना एक सचेत विकल्प था

अस्मिता सूद (Asmita Sood) की वेबसेरीज 'पॉइजन 2' (Poison) को मिली दर्शकों से सराहना शिमला की लड़की अस्मिता सूद ने जी 5 पर पॉइनज वेब सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू किया, जिसमें वह आफताब शिवदेसानी के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं.

अस्मिता सूद को वेबसीरीज 'पॉइजन 2' के लिए मिली सराहना, बोलीं- वेब शो चुनना एक सचेत विकल्प था

अस्मिता सूद (Asmita Sood) को मिली 'पॉइजन 2' के लिए सराहना

नई दिल्ली:

अस्मिता सूद (Asmita Sood) की वेबसेरीज 'पॉइजन 2' (Poison) को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है. शिमला की लड़की अस्मिता सूद ने जी 5 पर 'पॉइनज' वेब सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू किया, जिसमें वह एक्टर आफताब शिवदेसानी के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं. 'पॉइजन 2' में उनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई, इसके साथ ही उन्हें सीरीज के लिए काफी सराहना भी मिली है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ सीन्स को लॉकडाउन से पहले शूट किया था. उन्होंने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहा कि वेब शो चुनना एक सचेत विकल्प था.

अस्मिता सूद (Asmita Sood) ने अपनी सीरीज पॉइजन (Poison) के बारे में बात करते हुए कहा, "वेब शो चुनना एक सचेत विकल्प था. मेरा मानना ​​है कि लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों पर जिस तरह के कंटेंट का प्रीमियर होता है, वह हर अभिनेता को खुद को और अधिक तलाशने का अधिक अवसर देता है. टेलीविजन या फिल्मों की तुलना में कहानियां अलग है ऐसा मेरा मानना ​​है. उन दिनों जब अभिनेता भाषा या माध्यम के आधार पर कंटेंट का चयन करते थे, तब मैंने किसी भी भाषा में अच्छी कंटेंट का हिस्सा बनना पसंद किया. वास्तव में, वेब प्लेटफॉर्म का उदय भाषा की सीमाओं को धुंधला करने में उत्प्रेरक रहा है. मेरा मानना ​​है कि दर्शकों को किसी भी भाषा में अच्छा कंटेंट मिल रहा है- कोरियाई, स्पेनिश, बंगाली, आदि कंटेंट की सफलता उसी के लिए एक गवाही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पॉइजन 2' (Poison) को दर्शकों से काफी सराहना मिली है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस सीजन में ईर्ष्या, वासना, बदला, क्रोध, विश्वासघात, असुरक्षा, इत्यादि जैसे भावनाओं का एक जहरीला शंखनाद है. हमने लॉकडाउन से पहले सीरीज को आंशिक रूप से शूट किया था और बाकी शूटिंग प्रतिबंध हटाने के बाद शूट हुई है. सेट पर शुरुआती कुछ दिन मुश्किल थे, क्योंकि हम सेट पर अधिक लोगों को देखने के आदी थे. सोशल डिस्टनसिंग, पीपीई किट, मास्क इत्यादि के साथ सब कुछ बहुत अलग दिखता था. शुरुआती 2-3 दिनों के लिए मास्क के पीछे के व्यक्ति को पहचानना भी मुश्किल हो गया क्योंकि हम चेहरे देखने के आदी थे."