NDTV Khabar

इस सेलेब्रिटी ने सुनील शेट्टी की बेटी का क्रिकेटर से जोड़ा नाम, तो गुस्से में बोलीं- तुम्हें ब्लॉक करूंगी...

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) के रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कई अटकलें लगाई जा रही है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट ने इन अटकलों को साफ करने में थोड़ी मदद की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस सेलेब्रिटी ने सुनील शेट्टी की बेटी का क्रिकेटर से जोड़ा नाम, तो गुस्से में बोलीं- तुम्हें ब्लॉक करूंगी...

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से जुड़ा क्रिकेटर केएल राहुल का नाम

खास बातें

  1. अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिलेशनशिप की अटकलें हुई साफ
  2. विक्रम फड़नीस ने कमेंट कर केएल राहुल और अथिया शेट्टी का जोड़ा नाम
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया दमदार जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कई अटकलें चल रही हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट ने इन अटकलों को साफ करने में थोड़ी मदद की है. दरअसल, सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने कुछ ही समय पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में लिखा था, 'अपने जीवन में समय पर भरोसा रखो.' इस फोटो पर कमेंट करते हुए फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को केएल राहुल के नाम से चिढ़ाना शुरू कर दिया. 

जब करण देओल की स्कूल में बच्चों ने कर दी पिटाई, बोले- तू सनी देओल का बेटा है...जानें मामला

always, always

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on


अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) की फोटो पर कमेंट करते हुए विक्रम फड़नीस ने लिखा, "तुम इन दिनों काफी उत्साहित नजर आ रही हो. चलो केएल चलें??? कुआला-लंपुर." हालांकि विक्रम फड़नीस ने इस कमेंट में केएल राहुल का नाम न लेते हुए केवल केएल लिखा. विक्रम के इस कमेंट का जवाब अथिया शेट्टी ने बखूबी दिया. उन्होंने विक्रम का रिप्लाइ करते हुए लिखा, "आपको ब्लॉक करने का समय आ चुका है." 

Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन की बाहुबली है प्रभास की 'साहो'

6efc5m4

बता दें कि विक्रम फड़नीस अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) को चिढ़ाने के लिए यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर आगे भी कमेंट किये. अपने अगले कमेंट में विक्रम फड़नीस ने लिखा, "मैं इसकी अंपायर से शिकायत करूंगा और एक बार विकेट गिर गया तो पवेलियन वापस लौटना पड़ेगा."

सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच दरार की वजह बना ये ट्वीट, यूं टूट गई ड्रीम जोड़ी

टिप्पणियां

बता दें कि अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए अथिया शेट्टी ने दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड भी जीता. हीरो के बाद अथिया शेट्टी मुबारकां में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल शेट्टी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इन सबके अलावा अथिया शेट्टी एक बार फिर फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' से पर्दे पर नजर आने वाली हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement