अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में पहली बार किया ये काम, कहा- औकात को बदल दे

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘बदला एक और गाना ‘औकात’ रिलीज हो गया है.  

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में पहली बार किया ये काम, कहा- औकात को बदल दे

गाने में रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं Amitabh Bachchan

खास बातें

  • फिल्म बदला का नया गाना 'औकात' हुआ रिलीज
  • रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन
  • 8 मार्च को रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘बदला एक और गाना औकात (Aukaat) रिलीज हो गया है.  इस गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रैपर स्टाईल हर किसी को हैरान कर रहा है. गाने को खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने गाया है. अमिताभ का साथ दिया है क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने. वहीं गाने को लिखा है सिद्धांत कौशल ने. इस गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने लंबे करियर में वह पहली बार किसी गाने में एक रैपर के अंदाज में नजर आए. इससे पहले अरमान मालिक के गाना क्यों रब्बा (Kyun Rabba) ऑडियंस को काफी पसंद आया था. बता दें कि फिल्म बदला (Badla) 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज होगी. 

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'प्रोड्यूसर को पकड़कर मारना चाहिए' तो उड़ गए शाहरुख खान के होश, देखें Video

Gully Boy के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन ने दिया सरप्राइज, हैरान रह गए सिद्धांत चतुर्वेदी

ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने जब इस ट्रैक को सुना तो वह इतने प्रभावित हो गए कि तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए. बता दें कि इस फिल्म में बिग बी वकील की भूमिका में नजर आएंगे. अमिताभ (Amitabh Bachchan) और तापसी (Taapsee Pannu) को एक साथ फिल्म पिंक (Pink) में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. वहीं फिल्म ‘बदला'(Badla) की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है.

अमिताभ बच्चन ने यूं दिखलाई ताकत, दुश्मनों को मिनटों में धूल चटाने को तैयार 'Quick Response Team'- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन, सहवाग सहित इन सितारों ने पुलवामा हमले के विरोध में रोकी शूटिंग

बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान (Gauri Khan),सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.