ऑस्ट्रेलिया में उठी सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच की मांग, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच के लिए अब देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी मांग उठ रही है. अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है.

ऑस्ट्रेलिया में उठी सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच की मांग, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ऑस्ट्रेलिया में लगे बिलबोर्ड्स

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के ऑस्ट्रेलिया में लगे बिलबोर्ड्स
  • विदेश में उठ रही एक्टर को इंसाफ दिलवाने की मांग
  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अब देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इंसाफ की आवाज उठ रही हैं. बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 'छिछोरे' एक्टर अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद पूरा देश सदमे में आ गया था. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे, इस मामले में अब रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. हालांकि, अभी तक एक्टर के निधन की वजह सामने नहीं आ पाई है. 


सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आवाजें उठ रही हैं. हाल ही में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरे ऑस्ट्रेलिया में एक्टर के लिए सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. जगह-जगह #CBIForSSR के पोस्टर लगे हुए हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने यह कर दिखाया. महाद्वीप में अलग-अलग जगहों पर 7 बिलबोर्ड्स. सुशांत के लिए उनके भरपूर प्यार ने ऐसा कर दिया. यह बिलबोर्ड स्ट्रांग मैसेज दे रहे हैं कि पूरा ऑस्ट्रेलिया सुशांत के साथ खड़ा है. वह सच में चाहते हैं कि उनकी आवाज पूरी भारत की न्यायपालिका प्रणाली द्वारा सुनी जाए, ताकि उनके प्रिय सुशांत को न्याय मिल सके." वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने यह भी बताया कि किस-किस जगह पर यह बिलबोर्ड लगे हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com