Thanos की चुटकी से गायब हो रहे Google के सारे रिजल्ट, 'Avengers Endgame' के विलेन से रहें सावधान...

Avengers Endgame: 'एवेंजर्स एंडगेम' रिलीज हो गई है. अब 'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' के क्रेज की गिरफ्त में गूगल (Google Thanos) भी आ गया है. थानोस के गॉन्टलट (Thanos Gauntlet) ने हंगामा बरपा रखा है.

Thanos की चुटकी से गायब हो रहे Google के सारे रिजल्ट, 'Avengers Endgame' के विलेन से रहें सावधान...

Thanos gauntlet: गूगल पर थानोस (Google Thanos) ने यूं बरपाया कहर

खास बातें

  • Avengers Endgame की चपेट में अब गूगल भी आया
  • Thanos की एक चुटकी पर गूगल सर्च के सारे नतीजे गायब हो रहे हैं
  • इस फिल्म को लेकर दुनियाभर के लोगों में खासा क्रेज है
नई दिल्ली:

'एवेंजर्स एंडगेम' ( Avengers Endgame) आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर दुनियाभर के लोगों में खासा क्रेज है. अब 'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' के क्रेज की गिरफ्त में Google भी आ गया है और Thanos की एक चुटकी पर गूगल सर्च के सारे नतीजे गायब हो रहे हैं. हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' आज रिलीज हो गई है और दुनिया भर में इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. 'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' का जादू गूगल भी चल गया है. Google पर Thanos लिखने के बाद सर्च के नतीजे सामने आते हैं. इसके बाद राइट हैंड साइड पर Thanos का गॉन्टलेट (Thanos Gauntlet) बना आता है जिसपर क्लिक करते ही गूगल के सर्च नतीजे एक के बाद एक गायब होते चले जाते हैं. बिल्कुल वैसे ही जैसे Thanos (Google Thanos) ने चुटकी बजाकर आधी दुनिया को खत्म कर दिया था.

Avengers Endgame: 'एवेंजर्स: एंडगेम' देखने के बाद फैन्स का हुआ बुरा हाल, बोले- ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे...

Google का यह नया गेम बहुत पसंद किया जा रहा है और 'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' के इस क्रेज के बीच में यह कुछ अनोखा प्रयोग खूब कामयाब हो रहा है. बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' का पूरी दुनिया बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही है, लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है. 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' फिल्म निर्माताओं और कलाकारों ने पाइरेसी से बचाने की बहुत कोशिशें की, लेकिन इसके बावजूद फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर आखिरकार लीक हो ही गई.  वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी की जिसके मुताबिक, 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' की लीक कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थिएटर स्क्रीनिंग से आई है. 

Marvel's Avengers Endgame: 'एवेंजर्स : एंडगेम' ऑनलाइन हुई लीक, फैन्स ने मचाया हंगामा

एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...