NDTV Khabar

'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' देखने गए एक शख्स की सिनेमा हॉल में संदिग्ध मौत

दुर्भाग्यवश आंध्र प्रदेश के प्रोद्दतुर में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' देखने गए एक शख्स की सिनेमा हॉल में अचानक कार्डिक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' देखने गए एक शख्स की सिनेमा हॉल में संदिग्ध मौत

खास बातें

  1. सिनेमा हॉल में एक शख्स की मौत
  2. देख रहा था 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर'
  3. आंध्र प्रदेश राज्य की घटना
नई दिल्ली: दुर्भाग्यवश आंध्र प्रदेश के प्रोद्दतुर में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' देखने गए एक शख्स की सिनेमा हॉल में अचानक कार्डिक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई. 43 साल की उम्र में पेद्दापसुपुला बाशा नाम के शख्स को उस वक्त नोटिस किया गया, जब फिल्म खत्म हो गई और क्रेडिट लाइन रोल होने लगी. टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई बाशा की मौत के बाद बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बता दें कि फिल्म की क्रेडिट लाइन के बाद आने वाला बोनस सीन भी खत्म होने पर भी शख्स अपनी जगह से नहीं हिला. जिसके बाद थियेटर स्टॉफ को शक हुआ और तुरंत मेडिकल स्टॉफ को बुलाया, लेकिन तब तक बाशा की मौत हो चुकी थी.

Avengers: Infinity War खत्म होने के बाद भी बैठी रहीं स्मृति ईरानी, जानें क्या है वजह

एक रिपोर्ट के मुताबिक 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' देखने गए शख्स बाशा को जब थियेटर स्टॉफ ने चेक किया तो उसने थ्रीडी ग्लास पहना हुआ था और अंदर उसकी आंखे खुली हुई थी. बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया था. सेक्शन 174 सीआरपीसी धारा के तहत इस केस में संदिग्ध मौत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इनवेस्टिगेशन अभी भी जारी है.

बता दें कि फिल्म 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' एक एक्शन सुपरहीरोज की फिल्म है जो 27 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन अहम रोल निभा रहे हैं. 

Avengers: Infinity War Box Office Collection हॉलीवुड फिल्म का तहलका बरकरार, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां
फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का विलेन थानोस वाकई खूंखार है और फिल्म में सुपरहीरो की शामत आई हुई है. फिल्म का बजट लगभग 2,000 करोड़ रु. बताया जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement