अवनीत कौर ने 'चॉकलेट' सॉन्ग पर झूमकर किया जबरदस्त डांस- देखें Video

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अवनीत कौर ने 'चॉकलेट' सॉन्ग पर झूमकर किया जबरदस्त डांस- देखें Video

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अवनीत कौर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'चॉकलेट' गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अवनीत अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अवनीत कौर अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं. बता दें, हाल ही में अवनीत कौर, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Video) और रियाज अली (Riyaz Ali) का नया गाना 'चॉकलेट (Chocolate Song)' रिलीज हुआ है, जिसको यूट्यूब पर अब तक 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


अवनीत कौर (Avneet Kaur) और रियाज अली (Riyaz Ali) का नया गाना 'चॉकलेट' फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, इस वीडियो में अवनीत झूमते हुए अपने गाने पर अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नंबर नंबर एक है एक है एक है." अवनीत कौर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले भी अवनीत कौर का एक गाना 'डेली डेली' रिलीज हुआ था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में गाए हुए इस गाने में भी अवनीत और रियाज रोमांस करते नजर आए थे.