NDTV Khabar

'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर बोले- खुशी है कि अमिताभ बच्चन इसका हिस्सा हैं...

अमिताभ बच्चन के बारे में अयान ने कहा, "उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है. जब से इस फिल्म की संकल्पना की गई है तभी से मैं इसके लिए उनसे (बच्चन) मिलना चाहता था और उनको लेकर यह फिल्म बनाना चाहता था."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर बोले- खुशी है कि अमिताभ बच्चन इसका हिस्सा हैं...

खास बातें

  1. खुशी है कि अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा हैं : अयान
  2. बिग बी के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है : अयान
  3. 'ब्रह्मास्त्र' में लीड रोल निभाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
मुंबई: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने कहा है कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि महानायक अमिताभ बच्चन उनके निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम करेंगे. 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी युवाओं पर केंद्रित दो फिल्मों का निर्देशन करने के बाद अयान अब फंतासी, रहस्य एवं रोमांच पर आधारित फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा किया जाएगा.

पढ़ें: करण जौहर का 'ब्रह्मास्त्र', अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आएंगे साथ

अयान ने संवाददाताओं से कहा, "उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है. जब से इस फिल्म की संकल्पना की गई है तभी से मैं इसके लिए उनसे (बच्चन) मिलना चाहता था और उनको लेकर यह फिल्म बनाना चाहता था. मुझे बेहद खुशी है कि वह 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा हैं." अयान कल रात जियो मामी 19वें मुंबई फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह से इतर संवाददाताओं से बात कर रहे थे.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement