'वान्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने कुछ यूं की शॉपिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की Pics

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) संग 'वॉन्डेट' फिल्म में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) इन दिनों सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेहद एक्टिव रहती हैं.

'वान्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने कुछ यूं की शॉपिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की Pics

आयशा टाकिया (Ayesha Takia)

खास बातें

  • आयशा टाकिया ने पोस्ट की फोटो
  • इंस्टाग्राम पर डाली फोटो
  • शॉपिंग के लिए निकली थीं आयशा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) संग 'वॉन्डेट' फिल्म में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) इन दिनों सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेहद एक्टिव रहती हैं. रोजाना कोई न कोई वीडियो या फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को शॉपिंग करने निकली, जहां उन्होंने कई सेल्फी क्लिक की और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. मंगलवार को पोस्ट किए गए फोटो में आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अलग-अलग ड्रेस में दिखाई दीं. इन तस्वीरों पर उन्होंने कैप्शन भी लिखे. फोटो पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं.

निरहुआ ने भोजपुरी में की जबरदस्त रैपिंग, पुलवामा अटैक पर 'लात वाला भूत...' सॉन्ग हुआ वायरल- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

जब भी सलमान खान की 'वॉन्टेड (Wanted)' गर्ल कोई नया लुक लेती हैं तो अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो जरूर डालती हैं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को 'वॉन्टेड' गर्ल इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में उनकी लीड हीरोइन बनी थी, और दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

Yo Yo Honey Singh ने रैप सॉन्ग से फिर मचाया धमाल, Video देख झूम उठेंगे आप

बता दें, आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का पांच साल का बेटा है, जिसका नाम मिखाईल आजमी है. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने सलमान खान (Salman Khan)‌ की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' में क्यूट अंदाज दिखाया था, और बॉलीवुड से साउथ तक में छा गई थीं. 2009 में आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...