सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जीन्स और टॉप में नजर आ रही हैं. यही नहीं, इस तस्वीर में आयशा टाकिया एकदम अलग नजर आ रही हैं और फैन्स के लिए उन्हें पहचानना आसान नहीं होगा.

सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का धांसू लुक हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान संग 'वॉन्टेड' में दिखी थीं आयशा
  • एक्शन फिल्म रही थी सुपरहिट
  • प्रभु देवा ने की थी डायरेक्ट
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' में उनकी हीरोइन रहीं आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने पूरी तरह से मेकओवर कर लिया है. सलमान खान (Salman Khan) और आयशा टाकिया की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, और ये एक्शन फिल्म सुपरहिट रही थी. आयशा टाकिया साउथ की फिल्मों का भी बड़ा नाम रह चुकी हैं. आयशा टाकिया की कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वे एकदम ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं और उनके फैन्स आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को आसानी से पहचान नहीं पाएंगे. 

सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के बीच हुई पिलो फाइट, पलंग पर यूं तहलका मचाती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस; Video Viral

आयशा टाकिया का लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जीन्स और टॉप में नजर आ रही हैं. यही नहीं, इस तस्वीर में आयशा टाकिया एकदम अलग नजर आ रही हैं और फैन्स के लिए उन्हें पहचानना आसान नहीं होगा. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आयशा टाकिया ने कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियो में काम किया था. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आयशा टाकिया शाहिद कपूर के साथ कॉम्प्लान के विज्ञापन से लोकप्रिय हुई थीं.

Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: रॉकेट की तरह कमा रही 'बधाई हो', फुस्सी बम निकली 'नमस्ते इंग्लैंड'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on


क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video

आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. शादी और फिल्मी करियर के बारे में आयशा टाकिया ने कहा था, "जब मैं 4 साल की थी, तब से कैमरे के सामने हूं. मैंने कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी. उस समय मैंने एक साधारण लड़की की तरह जिंदगी नहीं देखी थी. इसलिए 'वान्टेड' फिल्म के बाद, जब मैं उस स्थिति में पहुंची, तब मैंने सोचा कि मुझे इस फिल्मी दुनिया से बाहर आने की जरूरत है. खुद को ज्यादा समझने की जरूरत है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on


आयशा टाकिया ने 2009 में फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com