Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना, विक्की कौश्ल और अक्षय कुमार को मिला नेशनल अवार्ड, Photo हुईं वायरल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विक्की कौशल और सुरेखा सीकरी को मिला नेशनल अवार्ड, अब फोटो हो रही हैं वायरल...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना, विक्की कौश्ल और अक्षय कुमार को मिला नेशनल अवार्ड, Photo हुईं वायरल

इन एक्टर्स को मिले नेशनल अवार्ड (National Award)

खास बातें

  1. इन सितारों को मिला नेशनल अवार्ड
  2. आयुष्मान खुराना को मिला 'बेस्ट एक्टर अवार्ड'
  3. आयुष्मान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों को सोमवार देश की राजधानी में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह (National Film Awards 2019) में भारतीय सिनेमा में उनकी उत्कृष्टता और अमूल्य योगदान के लिए सम्मानित किया गया. अभिनेता आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्म 'अंधाधुन (Andhadhun)' के लिए पहली बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने इस समारोह से एक छोटे से वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें उन्हें उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Venkaiah Naidu) के हाथों पुरस्कार ग्रहण करते देखा जा सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "हैशटैगअंधाधुनलव."

Dabangg 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान की 'दबंग 3' ने चौथे दिन की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने इस मौके पर सफेद कुर्ता और चूड़ीदार के साथ एक ब्लैक ओवरकोट पहन रखा था. आयुष्मान ने इस पुरस्कार को अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ साझा किया. विक्की को उनकी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike)' के लिए यह पुरस्कार दिया गया.


बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, बोले- हर एक MP को 1 लाख रुपये से ज्यादा मिलते हैं और हम टैक्स पेयर्स...

A post shared by abhiakkiankhiladi (@abhi_akkian_khiladi_) on

टिप्पणियां

इसी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike)' के लिए फिल्मकार आदित्य धर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और शाश्वत सचदेव को सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (बैकग्राउंड म्यूजिक) का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. निर्देशक अमित शर्मा की फिल्म 'बधाई हो (Badhai Ho)' को 'सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक फिल्म' का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया. मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के साथ सम्मानित किया गया. वहीं, एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी फिल्म 'पेडमैन' के लिए सम्मानित किया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

Advertisement