NDTV Khabar

Dream Girl को लेकर Ayushmann Khurrana ने किया खुलासा, कहा - इसमें मेरा स्वार्थ है...

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर आयुष्मान खुराना ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस फिल्म को करने के पीछे उनका निजी स्वार्थ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dream Girl को लेकर Ayushmann Khurrana ने किया खुलासा, कहा - इसमें मेरा स्वार्थ है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर दिया इंटरव्यू

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' को लेकर दिया इंटरव्यू
  2. एक्टर ने बताया फिल्म को साइन करने में मेरा स्वार्थ है
  3. 13 सितंबर को रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को रिलीज होने में केवल दो ही दिन बाकी हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की इस फिल्म का उनके फैंस को काफी इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में एक्टर अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर आयुष्मान खुराना ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस फिल्म को करने के पीछे उनका निजी स्वार्थ है.

Nach Baliye 9: एक्स गर्लफ्रेंड के लिए रोने लगे ये टीवी एक्टर, कहा- जब उसको तकलीफ होती है तो...


अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा को हां कहने के पीछे उनका अपना स्वार्थ है. उन्होंने कहा, "मैं बेहतरीन व्यावसायिक सिनेमा करना चाहता हूं, जो मुझे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के साथ जोड़ सके. इस फिल्म के बारे में जानकर मुझे एहसास हुआ कि यह मसाला फिल्म मुझे वास्तव में दर्शकों से जुड़ने में मेरी मदद करेगी. साथ ही ड्रीम गर्ल ऐसी मूवी है, जिसके जरिए मैं अकसर सामाजिक मुद्दों को उजागर करता हूं."

रात के अंधेरे में गोल्फ खेलते नजर आए हार्डी संधू तो इस सिंगर ने ली चुटकी- थोड़ी और जोर से मार...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस बारे में बताते हुए आगे कहा, "अगर दर्शक मुझे इस तरह के व्यावसायिक बॉलीवुड सिनेमा में पसंद करते हैं, तो वे शायद ऐसी परियोजना को देखने के लिए वापस आएंगे. ऐसे में कह सकते हैं कि 'ड्रीम गर्ल' के लिए हां करने में मेरा अपना स्वार्थ है, क्योंकि ऐसा करके मैं सामाजिक मुद्दों पर अपनी बनी फिल्मों से दर्शकों को आकर्षित कर सकता हूं." बता दें कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' इसी महीने 13 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस लिहाज से फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. लेकिन देखना यह है कि अपनी पिछली फिल्मों की तरह आयुष्मान खुराना इस फिल्म से धमाल पाते हैं या नहीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement