आयुष्मान खुराना के घर आया नया मेहमान, पत्नी ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर कर लिखा- प्लीज Welcome करें

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए मेहमान की फोटो शेयर की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

आयुष्मान खुराना के घर आया नया मेहमान, पत्नी ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर कर लिखा- प्लीज Welcome करें

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के घर आया नया मेहमान

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के घर आया नया मेहमान
  • ताहिरा कश्यप का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • ताहिरा कश्यप ने नए मेहमान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्लीज स्वागत करें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के पहले से दो बच्चे हैं और अब इन्होंने एक बार फिर से अपने घर में नन्हें और प्यारे से मेहमान का खास अंदाज में स्वागत किया है. जिसकी वजह से ये क्यूट कपल एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से नए मेहमान की फोटो शेयर की है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इस फोटो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.  ताहिरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यह एक लड़की है और इसका नाम PEANUT है'.

आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) जिस नए मेहमान की बात कर रही हैं दरअसल वह एक छोटा सा Puppy है. ताहिरा इस प्यारी Puppy के बारे में लिखती हैं 'यह इतनी प्यारी है जिसे देखकर हम सब पागल हो रहे हैं! मेरे बालों की तरह लग रही है. पीनट की अपनी एक कहानी है. जिस व्यक्ति ने मुझे पीनट से मिलवाया उन्होंने मुझे बताया कि पीनट का भाई उससे भी ज्यादा क्यूट है और लोग ज्यादा उसे पसंद करते हैं लेकिन मैंने सोचा भले ही पीनट का भाई ज्यादा प्यारा हो लेकिन मुझे अपनी प्यारी पीनट बहुत पसंद है प्लीज आपलोग इसका स्वागत करें''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर के साथ उनके देवर और बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं तुरंत घर आ रहा हूं हमारे परिवार के नए सदस्य का वेलकम करने'. वहीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने लिखा- मुझे भी पीनट से मिलना है. सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिल वाली इमोजी कमेंट किया.