NDTV Khabar

Badhaai Ho: आयुष्मान खुराना ने खेला 'चिड़िया उड़', भैंस उड़ाने पर इन्हें यूं मार पड़ी... देखें Video

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कुछ अतरंग तरह की कहानियों पर फिल्में करना पसंद करते हैं और उनकी यही यूनिकनेस उन्हें अन्य कलाकारों से बिल्कुल अलग बनाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badhaai Ho: आयुष्मान खुराना ने खेला 'चिड़िया उड़', भैंस उड़ाने पर इन्हें यूं मार पड़ी... देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

खास बातें

  1. आयुष्मान ने खेली चिड़िया उड़
  2. डायरेक्टर को खानी पड़ी मार
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कुछ अतरंग तरह की कहानियों पर फिल्में करना पसंद करते हैं और उनकी यही यूनिकनेस उन्हें अन्य कलाकारों से बिल्कुल अलग बनाती है. अपनी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' से लेकर 'बधाई हो' (Badhaai Ho) तक कुछ न कुछ अलग स्क्रिप्ट देखने को मिली. यही वजह है कि आयुष्मान की ज्यादातर फिल्में दर्शकों को पसंद आई हैं. फिलहाल आयुष्मान खुराना फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती मजाक करते हैं. 'बधाई हो' फिल्म के बिहाइंड द सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और डायरेक्टर अमित शर्मा 'चिड़िया उड़' खेलते हुए दिखाई दिए.

शाहरुख खान की बेटी पहुंचीं BFF के बर्थडे पर, अनन्या-शनाया के साथ जमकर एन्जॉय की पार्टी; देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 'बधाई हो' की शूटिंग के दौरान चिड़िया उड़ खेलते हुए नजर आए. इस दौरान डायरेक्टर अमित शर्मा ने गलती से भैंस उड़ पर हाथ पहले उठा दिया. जिस पर साथ में बैठे फिल्म के क्रू मेंबर ने उन्हें हाथ पर तड़ी भी लगाई. बता दें, फिल्म ने 13 दिनों में 89.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि दीवाली से पहले तक फिल्म 'बधाई हो' 100 करोड़ रुपये का आकंड़ा पूरा कर लेगी. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी 'बधाई हो' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.


देखें Video-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Badhaai Ho (@badhaaihofilm) on


सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...
टिप्पणियां

बता दें, 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement