Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Ayushmann Khurrana ने इस साल वैश्विक स्तर पर करीब 500 करोड़ की कमाई की, सफलता पर कही यह बात...

इस कैलेंडर वर्ष में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी तीन फिल्मों 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' के जरिए अकेले ही ग्रॉस 475 करोड़ (and counting globally) रुपए से ज्यादा की कमाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ayushmann Khurrana ने इस साल वैश्विक स्तर पर करीब 500 करोड़ की कमाई की, सफलता पर कही यह बात...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इस कैलेंडर वर्ष में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी तीन फिल्मों 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' के जरिए अकेले ही ग्रॉस 475 करोड़ (and counting globally) रुपए से ज्यादा की कमाई की. वैश्विक स्तर पर इसका आकलन करें तो उन्होंने भारत में 330 करोड़ नेट यानि 423 करोड़ ग्रॉस के साथ ही अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ग्रॉस 52 करोड़ रूपए की कमाई की. इस वक्त आश्चर्यजनक रूप से आयुष्मान ने न केवल कैश काउंटर्स पर बेहतर परफॉरमेंस दिया है, बल्कि आलोचनात्मक रूप से भी उन्होंने अविश्वसनीय प्रशंसा प्राप्त की है. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: विवादों के बीच रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' हुई रिलीज, पहले दिन कमाए इतने करोड़

अपनी प्रचंड लहर के बल पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लगातार 7 हिट फिल्में दी हैं और उनकी आने वाली फिल्में भी सफलता का इशारा कर रहीं हैं. अपने इस असाधारण वर्ष के बारे में आयुष्मान ने कहा, “यह मेरे लिए एक आंख खोलने वाला वर्ष रहा है. यह साल काफी खास रहा है और इसने इस मामले में मेरा विश्वास बढ़ा दिया है कि, मुझे केवल वही कंटेट चाहिए जो बिल्कुल फ्रेश, विघटनकारी, अद्वितीय और प्रयोगात्मक हो, क्योंकि दर्शकों को मुझसे इसी की उम्मीद है. दर्शकों के साथ ही आलोचकों से भी इस तरह की प्रेम और प्रशंसा प्राप्त करना मेरे लिए काफी सुखद रहा है.”


बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना, मैं भी जल्द जुडूंगा...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि सफलता ने उन्हें कई बेहतरीन सबक दी है और वे दर्शकों को स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ फिल्में देने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा, “मैं उन फिल्मों की तलाश करने का प्रयास करता हूं, जिसके बारे में मुझे लगता है कि वे दर्शकों के मनोरंजन के साथ ही अपनी कहानी के जरिए एक संदेश देने के लिए भी सराहना प्राप्त करेंगी. मेरे लिए, यह मेरा सबसे बड़ा वर्ष रहा है और चीजों ने मेरे लिए जिस तरह काम किया, उससे मुझे कई सीख मिली है. एक अभिनेता के रूप में ये निष्कर्ष मेरे लिए अमूल्य हैं और आगे चलकर मैं इन्हें अपनी कंटेट के चयन विकल्पों को तौर पर लागू करूंगा.”

इन दो लड़कियों ने 'साकी-साकी' पर किया ऐसा Belly Dance, नोरा फतेही भी हो जाएंगी हैरान- देखें Video

लोगों को बताने के लिए अविश्वसनीय रूप से अव्यवस्था को तोड़ने वाले दूरदर्शी निर्देशकों के साथ जुड़ाव को खुद के लिए भाग्यशाली मानने वाले आयुष्मान ने अपने फिल्म निर्माताओं को अपनी सफलता का श्रेय दिया है. आयुष्मान ने कहा, “रचनात्मक रूप से मुझे बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करने का मौका प्रदान करने वाली इस तरह की फिल्मों और मेरी सफलता का श्रेय फिल्म निर्माताओं को देता हूं. मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया. मुझे लगता है कि मुझपर दर्शकों के लिए अच्छी फिल्में देने की जिम्मेदारी है और यह दबाव मेरे लिए अच्छा है, क्योंकि यह बेहतरीन कंटेट की तलाश करने की मेरी भूख को बनाए रखेगा.”

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Dabboo Ratnani's 2020: कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और कृति सैनन का धांसू अंदाज, वायरल हुईं Photos

Advertisement