NDTV Khabar

Video: जब आयुष्मान खुराना के मौत की उड़ गई थी अफवाह, कुछ ऐसी थी स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: जब आयुष्मान खुराना के मौत की उड़ गई थी अफवाह, कुछ ऐसी थी स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

खास बातें

  1. स्पॉटलाइट में आयुष्मान खुराना
  2. बताई कई रोचक बातें
  3. कभी उड़ी थी मौत की अफवाह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. शानदार कहानी के बलबूते इस फिल्म को दर्शकों से काफी वाहवाही मिल रही है. बधाई हो के स्टार कास्ट एनडीटीवी के खास प्रोग्राम स्पॉटलाइट पर पहुंचे. आयुष्मान खुराना, तान्या मल्होत्रा, गजराज राव और नीना गुप्ता स्टूडियो में अपने बारे में कई ऐसी बातें बताई, जिसे पहले कोई नहीं जानता रहा होगा.

कॉमेडी और सीरियस किरदार निभाने के बाद अब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं राजकुमार राव...

स्पॉटलाइट के एपिसोड में फिल्म 'बधाई हो' की टीम को रैपिड फायर सेशन से गुजरना पड़ा. रैपिड फायर में टीम के एक्टर और एक्ट्रेस ने कई रोचक सवालों के जवाब दिए. जिंदगी से जुड़ी एक अफवाह के सवाल पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने यह कहकर चौंका दिया कि 2014 में स्विटजरलैंड में उनकी मौत की अफवाह उड़ गई थी, तब फिल्म बेवकूफिया की शूटिंग चल रही थी. 

देखें Video-


Video: मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

टिप्पणियां

वहीं नीना गुप्ता ने कहा कि जब मैं शुरू-शुरू में मुंबई आई थी, तब यहां एक मशहूर श्याम आहूजा दरी वाले थे. मुझे नहीं पता था कि वे कौन थे, मगर मेरे बारे में लिखा गया कि मैं वहां सेल्स गर्ल थी. फिलहाल फिल्म की बात करें तो आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा और सुरेखा सीकरी ने बेहतरीन काम किया है. फिल्म पिछले हफ्ते दशहरा के मौके पर रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement