Ayushmann Khurrana ने Dream Girl में अपने किरदार को बताया 'विचित्र', इन वजहों से देखनी चाहिए फिल्म

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनका किरदार काफी मजेदार है.

Ayushmann Khurrana ने Dream Girl में अपने किरदार को बताया 'विचित्र', इन वजहों से देखनी चाहिए फिल्म

Dream Girl: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म को लेकर फैन्स में क्रेज

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म शुक्रवार को होगी रिलीज
  • फिल्म में अपने किरदार के बारें में कही यह बात
  • लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. हमेशा अपनी फिल्मों में अलग-अलग कैरेक्टर से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले आयुष्मान खुराना इस बार एक ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के किरदार में होंगे. फिल्म रिलीज होने से पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं. 

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: निरहुआ और आम्रपाली ने यूं बरपाया कहर, बार-बार देखे जा रहे वीडियो

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने पिंकविला से खास बातचीत में कहा कि इस फिल्म में मेरा रोल काफी इंटरेस्टिंग है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से रामलीला में सारे फीमेल कैरेक्टर भी मेल ही करते हैं उसी तरह का फिल्म में किरदार है. लेकिन कैरेक्टर के पिता को यह बात पसंद नहीं है कि उनका बेटा लड़कियों वाला रोल प्ले करे. आयुष्मान ने कहा, "लेकिन वह काफी टैलेंटेड है. वो मेल और फीमेल दोनों की आवाजें निकाल सकता है. बाद में कॉल सेंटर में काम करते समय भी वह इस टैलेंट का प्रयोग करता है. इसी दौरान कुछ लोग उसके प्यार में पड़ जाते हैं और कहानी आगे बढ़ती है. यह अद्वितीय और विचित्र दोनों है.

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर तहलका, काजल राघवानी संग यूं फरमाया इश्क- देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इससे पहले कहा था कि रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) के लिए हां कहने के पीछे उनका अपना स्वार्थ है. उन्होंने कहा था, "मैं बेहतरीन व्यावसायिक सिनेमा करना चाहता हूं, जो मुझे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के साथ जोड़ सके. मुझे यह एहसास हुआ कि इस तरह की मसाला फिल्में करने से मैं वास्तव में अपनी उन फिल्मों को दर्शकों की पहुंच तक ले जा सकता हूं, जिनके जरिए मैं अक्सर सामाजिक मुद्दों को उजागर करता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...