NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना ने किया ऐलान, बोले- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि 'वे अपना खून बहाने को तैयार हैं.' लेकिन किसके लिए? जी हां, यह बड़ा सवाल है. आयुष्मान खुराना इन दिनों 'आर्टिकल 15 (Article 15)' की शूटिंग कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना ने किया ऐलान, बोले- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं...

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म है 'आर्टिकल 15'

खास बातें

  1. 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' रहीं सुपरहिट
  2. 'आर्टिकल 15' है अगली फिल्म
  3. अनुभव सिन्हा हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि 'वे अपना खून बहाने को तैयार हैं.' लेकिन किसके लिए? जी हां, यह बड़ा सवाल है. 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' फेम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'आर्टिकल 15 (Article)' की शूटिंग कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं. 'आर्टिकल 15' की शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और पूरी टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड एक्टर को यह बात कहनी पड़ी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'आर्टिकल 15 (Article)' की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव के बारे में कहा है, 'आज मेरी कला को लेकर मेरे प्यार की सच्ची परीक्षा हुई. हम लोग आर्टिकल 15 की शूटिंग कर रहे थे, जिसे सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. कल का दिन हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. हमें दलदल में शूटिंग करनी थी और बहुत ही गंभीर सीन था. हमने देखा कि दलदल में जोंक भरी पड़ी हैं, हम लोग शॉट के बीच में थे. मैं अपनी टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा जिन्होंने जोंकों के हमले के बावजूद सीन को पूरा किया. अनुभव सिन्हा हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं.'


इस तरह आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने दिखा दिया है कि एक एक्टर का काम आसान नहीं है, उसके लिए पूरे समर्पण की जरूरत है. फिर जोंक का खून चूसने से होने वाले दर्द को कौन नहीं जानता. वैसे भी आयुष्मान खान इन दिनों शानदार फिल्में कर रहे हैं और 2018 में उनकी फिल्मों का बोलबाला रहा है. 'बरेली की बर्फी' से लेकर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' उनकी ऐसी ही फिल्में हैं. 'आर्टिकल 15' में भी उनका एकदम नया अंदाज नजर आएगा.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement