आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने खेला बचपन का गेम, बोले- ये ओलंपिक में होता दोनों का मेडल पक्का था, देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने खेला बचपन का गेम, बोले- ये ओलंपिक में होता दोनों का मेडल पक्का था, देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक्टर बचपन का गेम खेल रहे हैं. इस खेल का नाम 'आओ मिलो शिलो शालो' (Aao Milo Shilo Shaalo) है. दोनों का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. जिस अंदाज में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना इस गेम खेल रहे हैं उसे देख साफ समझा जा सकता है कि ये उनका फेवरेट गेम है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग कभी नहीं हो पाया रिलीज, अब हो रहा वायरल, देखें Video

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउं पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है: "अगर आओ मिलो शिलो शालो (Aao Milo Shilo Shaalo) ओलंपिक में एक गेम होता तो इन दो लड़कों का मेडल पक्का था." वीडियो को शेयर कर उन्होंने यह भी बताया कि इस गेम को हम हमेशा 'आम लेलो सीलम साली' (Aam Lelo Selam Saali) कहते थे.

अरशद वारसी का आया इतना भारी-भरकम बिल, जनता से कर दी पेंटिंग खरीदने की अपील, बोले- अगले बिल के लिए अपनी किडनी...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की हाल ही में 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) फिल्म अमेजम प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था.
 इससे पहले आयुष्मान खुराना 'आर्टिकल 15', 'बाला' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं. वहीं, अपारशक्ति खुराना भी आने वाले दिनों कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आएंगे.