आयुष्मान खुराना ने पियानो बजाते हुए Video किया पोस्ट, बोले- हम सभी बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आयुष्मान खुराना ने पियानो बजाते हुए Video किया पोस्ट, बोले- हम सभी बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने पियानो बजाते हुए वीडियो किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयुष्मान पियानो बजाते नजर आ रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ गया है. हालांकि, इसके बावजूद भी सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Twitter) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह कहा है कि हम सब बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं. 


 एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं प्रोफेसर बनना चाहता हूं, इसलिए उन्हीं के जैसे चश्मे लगाए हुए हैं और पियानो बजा रहा हूं. हेलो फिल्म मेकर्स क्या आप सुन रहे हैं? कृप्या, मैं कुछ ऐसा करने के लिए मर रहा हूं. मुझे सेट पर जाकर काम करने की खुजली हो रही है, जैसे इस समय इस धरती पर हर इंसान को हो रही है. हम सब बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं. लेकिन वह कह रहे हैं कि धैर्य रखें. तब तक पियानो."


बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने इस पोस्ट में मनी हिस्ट (Money Heist) वेबसीरीज के प्रोफेसर बनने की बात कर रहे हैं. वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या 11,439 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना (Covid 19) से अब तक 377 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 1,306 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि कोरोना से जंग को लेकर देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com