NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना बोले- अब स्क्रिप्ट लिखने के साथ फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करना चाहता हूं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाला' (Bala) की आलोचना का सामना कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अब फिल्मों को निर्देशित और निर्माण करना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना बोले- अब स्क्रिप्ट लिखने के साथ फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करना चाहता हूं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाला' (Bala) की आलोचना का सामना कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अब फिल्मों को निर्देशित और निर्माण करना चाहते हैं. आयुष्मान खुराना ने कहा, "मैं कविताओं की एक किताब लिखना चाहता हूं, मैं एक स्क्रिप्ट लिखना चाहता हूं और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहता हूं"

अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

अपने करियर के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा, "मैंने अपना पूरा करियर घमंड के अभाव और उसपर हमले के आधार पर खड़ा किया है. लेकिन वास्तव में यथार्थवाद ही मुझे आकर्षित करता है. हमने कई सालों तक परफेक्ट हीरो देखे हैं, जिनके जैसा बनने की तमन्ना एक आम आदमी को होती है. लेकिन, एक आम आदमी उनके जैसा नहीं बन सकता है, ऐसे में उन्हें खुद पर भरोसा दिलाने के लिए उनकी खामियों का महिमा मंडन करने के लिए किसी की जरूरत है और मेरा मानना है कि मेरी फिल्में वैसी ही हैं, जो उनकी सोच का नेतृत्व करती है."

अयोध्या मामले में फैसले को लेकर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इन विचारों को एक चैट शो 'बाई इन्वाइट ओनली' पर साझा किया. यह शो जूम चैनल पर प्रसारित होता है. बता दें कि उनकी फिल्म 'बाला' (Bala) को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement