आयुष्मान खुराना ने Coronavirus पर रखा गरीबों का पक्ष, लिखा- अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने कोरोनावायरल को लेकर गरीबों का दर्द बयां किया है.

आयुष्मान खुराना ने Coronavirus पर रखा गरीबों का पक्ष, लिखा- अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का कोरोनावायरस पर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस पर रखा गरीबों का पक्ष
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में जहां इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) अपने पैर पसार रहा है, वहीं, दूसरी ओर इस वायरस ने गरीबों का काम बिल्कुल ही ठप कर दिया है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khurrana) का रिएक्शन आया है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Twitter) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए कोरोनावायरस की वजह से गरीबों के काम पर पड़ रहे असर को एक ट्वीट के जरिए बयां किया है. आयुष्मान खुराना का यह ट्वीट सोश्ल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में. अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया, और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में." आयुष्मान खुराना ने अपने इस ट्वीट के जरिए गरीबों के दुख को बयां किया है. एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' रिलीज हुई थी. 'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं थीं. इससे पहले आयुष्मान खुराना 'आर्टिकल 15', 'बाला' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं.