आयुष्मान खुराना ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया Video, बोले- बीमारी के बारे में पहले बता देते, तो क्या जाता...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर गरीबों का दर्द बयां किया है.

आयुष्मान खुराना ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया Video, बोले- बीमारी के बारे में पहले बता देते, तो क्या जाता...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर गरीबों के दर्द को किया बयां
  • शायरी के जरिए कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) अपने पैर तेजी से पसार रहा है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लॉकडाउन और सभी जगह सील करने को लेकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में आयुष्मान शायरी के जरिए गरीबों के दर्द को बयां करते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Twitter) इस वीडियो में कह रहे हैं, "वो सामने वाली बिल्डिंग कुछ दिनों पहले सील हो गई. तब से आस-पड़ोस के लोगों की जिंदगी थोड़ी तब्दील हो गई. इसी बिल्डिंग की नीचे वाली दुकान से ही तो सामान आता था."

आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana  Video) वीडियो में आगे कह रहे हैं, "और वो बीमारी के बारे में कुछ दिन पहले ही बता देते, तो क्या जाता था. आज हम डरे हुए हैं. जीवित हैं पर मरे हुए हैं. आज लगता है कि काश कर दें सबकुछ ठीक इस दुनिया को करके रिवाइंड. सलाम है उसको जो सड़के साफ करता है, कचरा लेकर जाता है, घर का सामान लेकर आता है और फिर अपने घर जाता है. पर हमने उसको वो इज्जत दी ही नहीं, हम पैसे वाले हैं हमारे बाप का क्या जाता है." आयुष्मान खुराना के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' रिलीज हुई थी. 'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आईं थीं. इससे पहले आयुष्मान खुराना 'आर्टिकल 15', 'बाला' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं.