आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती को किया था सपोर्ट, अब बॉलीवुड एक्टर बोले- तुम्हारी फिल्में भी तो आएंगी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें वह यह बता रहे हैं कि रिया को आयुष्मान ने क्यों सपोर्ट किया.

आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती को किया था सपोर्ट, अब बॉलीवुड एक्टर बोले- तुम्हारी फिल्में भी तो आएंगी...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती को किया था सपोर्ट
  • अब कमाल आर खान ने यूं किया रिएक्ट
  • लगाई आयुष्मान खुराना की क्लास
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर भी कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर ने पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, आयुष्मान खुराना ने रिया के एक पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया. वहीं, एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आयुष्मान के रिया को सपोर्ट करने को लेकर एक ट्वीट किया है. 



एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल पर आयुष्मान खुराना को लेकर लिखा, "आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने के तीन कारण हैं. पहला- उसे बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा- वह यशराज फिल्म्स का आर्टिस्ट है. और तीसरा- सुशांत सिंह राजपूत उसका प्रतिद्वंदी था. चिंता मत करो खुराना, तुम्हारी फिल्में भी तो जब जनता में आएंगी, तब तुम्हें सही जवाब मिलेगा. ऑल द बेस्ट."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 'छिछोरे' एक्टर अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद पूरा देश सदमे में आ गया था. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे, जिसको लेकर जनता लगातार सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रही थी.