Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयुष्मान खुराना से फैन ने पूछा 'इतनी फिल्में इकट्ठी कैसे करते हैं?', एक्टर ने यूं दिया जवाब- Tweet वायरल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से फैन ने पूछा कि वह इतनी फिल्में इकट्ठी कैसे कर लेते हैं. फैन के इस सवाल पर आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर जबरदस्त जवाब दिया, जो खूब वायरल भी हो रहा है.

आयुष्मान खुराना से फैन ने पूछा 'इतनी फिल्में इकट्ठी कैसे करते हैं?', एक्टर ने यूं दिया जवाब- Tweet वायरल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फैन को दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना से फैन ने पूछा इकट्ठी फिल्में करने का राज
  • एक्टर ने ट्वीट कर दिया जबरदस्त जवाब
  • आयुष्मान खुराना का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) के रिलीज होने में अब बस कुछ ही वक्त बचा है. बीते दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकार शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग के बाद से ही बॉलीवुड सितारों ने बाला की जमकर तारीफ की. बाला की स्क्रीनिंग के बाद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ने की सोची और उन्होंने ट्विटर 'आस्क आयुष्मान' (#AshAyushmann) के जरिए फैंस के सवालों का जवाब देना भी शुरू किया. इसी बीच एक फैन ने उनसे पूछा कि वह इतनी फिल्में इकट्ठी कैसे कर लेते हैं. फैन के इस सवाल पर आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर जबरदस्त जवाब दिया, जो खूब वायरल भी हो रहा है. 

टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार डांस कर ऋतिक रोशन को दिया ट्रिब्यूट, Video हुआ वायरल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने ट्विटर हैंडल के से फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "मम्मी पिन्नियां भेजती हैं चंडीगढ़ से, उससे ताकत मिल जाती है थोड़ी." इसके अलावा भी आयुष्मान खुराना ने कई सोशल मीडिया यूजर का जवाब दिया. अपने एक ट्वीट ममें एक्टर ने बताया कि वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बाला में शानदार तरीके से शाहरुख खान को सम्मान देने की कोशिश भी की है. 

रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, दिए ऐसे एक्सप्रेशंस

'आस्क आयुष्मान' (#AshAyushmann) में एक फैन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से कहा कि आमिर खान की फिल्मों के बाद वह अब आयुष्मान की फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार करते हैं. इसपर जवाब देते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, "मैं आमिर खान के काम का बहुत बड़ा फैन हूं और हमेशा उनसे कुछ सीखता हूं. हिंदी सिनेमा वह एक बड़ी पहचान हैं और मेरे लिए प्रेरणादायक भी हैं. मैं उनसे दंगल के सेट पर मिला था और उनकी साधारणता और विचारों का फैन हो गया हूं."
 

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...