करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने आयुष्मान को किया था रिजेक्ट, जवाब दिया था- हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किताब के इस अंश में बताया गया है कि कैसे फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें 2007 में रिजेक्ट कर दिया था.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने आयुष्मान को किया था रिजेक्ट, जवाब दिया था- हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को करण जौहर के प्रोडक्शन ने किया था रिजेक्ट

खास बातें

  • आयुष्मान की किताब के अंश हुए वायरल
  • करण जौहर ने किया था रिजेक्ट
  • कॉफी विद करण में आए थे आयुष्मान
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जमकर हंगामा मच रहा है. करण जौहर (Karan Johar) लगातार सोशल मीडिया पर निशाने पर हैं, और अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किताब 'क्रैकिंग द कोडः द जर्नी इन बॉलीवुड' का एक अंश सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किताब के इस अंश में बताया गया है कि कैसे फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें 2007 में रिजेक्ट कर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Newsbeep

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी किताब में याद किया है कि रेडियो जॉकी के तौर पर उन्होंने करण जौहर का इंटरव्यू लिया था. 2007 में एक अवार्ड शो के दौरान, आयुष्मान खुराना ने करण से उनका नंबर मागा था और बताया था कि वह एक्टर बनना चाहते हैं.  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बताया है, 'जब मैं करण से मिला तो उन्होंने मुझे अपने लैंडलाइन नंबर दिया. मुझे वहीं से माजरा समझ जाना चाहिए था. लेकिन मैं बहुत उत्साहि था. मैं प्लान बनाया कि मुझे किस समय कॉल करना हैः सुबह साढ़े 11 बजे. उस समय वह ब्रेकफास्ट कर चुके होंगे और बात के लिए मौजूद होंगे. अगले दिन मैंने वह नंबर डायल किया जो उन्होंने मुझे दिया था. उन्होंने कहा कि करण ऑफिस में नहीं हैं. अगले दिन मैंने फिर कॉल किया. उन्होंने कहा कि वह व्यस्त हैं. और आखिर में मेरा बुलबुला फूट गया, जब अगले ही दिन उन्होंने बहुत ही तीखे अंदाज में कहा, 'हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं, और आप के साथ काम नहीं कर सकते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज बॉलीवुड में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं और बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. यही नहीं, वह 2018 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शिरकत भी कर चुके हैं. इस तरह आयुष्मान खुराना ने अपने टैलेंट को अपने ही दम पर सिद्ध किया.