रामायण में 'त्रिजटा' के किरदार की खबरों पर आया आयुष्मान खुराना की पत्नी का रिएक्शन, कही यह बात

रामायण (Ramayan) में 'त्रिजटा' (Trijata) के किरदार को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हुईं. अब इस पर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का रिएक्शन आ गया है.

रामायण में 'त्रिजटा' के किरदार की खबरों पर आया आयुष्मान खुराना की पत्नी का रिएक्शन, कही यह बात

रामायण (Ramayan) में 'त्रिजटा' (Trijata)

नई दिल्ली:

रामायण (Ramayan) में 'त्रिजटा' (Trijata) के किरदार को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हुईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की मां अनिता कश्यप (Anita Kashyap) ने 'त्रिजटा' (Trijata) का किरदार निभाया था. हालांकि, अब इस पर खुद ताहिरा कश्यप का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी. उनके ट्वीट पर यूजर्स भी रिएक्ट करने लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा: "इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है कि मेरी मां अनिता कश्यप (Anita Kashyap) ने रामायण (Ramayan) में धारावाहिक में कोई अभिनय किया है. ये सभी खबरें झूठी हैं. वह एक शिक्षाविद थीं और उनका इस शो से कोई संबंध नहीं है." आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप ने इस तरह उन अटकलों पर विराम लगाया.

बता दें कि रामायण (Ramayan) में दिखाया गया है कि 'त्रिजटा' (Trijata) ने अशोक वाटिका में मां सीता का बहुत साथ दिया था और भगवान राम के संबंध में सारी सूचनाएं भी वहीं मां सीता तक पहुंचाती थीं. रामायण से रामानंद सागर ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते थे. इस धारावाहिक में दारा सिंह हनुमान की भूमिका में थे. मजेदार बात तो यह थी कि इस सीरियल में राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे कलाकारों को लोगों ने असली के भगवान का दर्जा दे दिया था. इस सीरियल में लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था.